Advertisements

अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर कटा अश्लील बर्थडे केक, वीडियों देख भड़के लोग

मनोरंजन डेस्क। अमृता के इस बर्थडे का थीम काफी मजेदार था, जहां सारे सेलीब्रिटी कबिलाई फैशन वाले अंदाज में नजर आए। अमृता के इस 40वें जन्‍मदिन पर उनकी बेस्‍ट फ्रेंड करीना कपूर और उनकी बहन मलाइका अरोड़ा के अलावा करिश्‍मा कपूर, सीमा खान, माहीप कपूर, डॉली सधवानी, नताशा पूनावाला और मेकअप आर्टिस्‍ट मलिका भट्ट नजर आईं।
Yashbharat
इस मौके पर अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर उनकी दोस्तों ने उनके लिए एक अजीबोगरीब केक बनवाया। इस केक के साथ उनका एक वीडियो पिंकविला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह जो हरकत कर रही हैं इसे देख कर सोशल मीडिया पर तमाम लोगों इसकी निंन्दा कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अमृता बेशर्म कहा है और एक यूजर ने लिखा- मोदी यहां लेडीज को सम्मान दे रहे हैं और ये देखो किधर सम्मान दे रही हैं।

यूजर ने लिखा कि यदि इतना ही पसंद आया तो यह सब प्राइवेट में कर लेना था। हालांकि कुछ लोगों ने यह कहते हुए अमृता का सपोर्ट भी किया है कि यह उनकी निजी पार्टी है और वह फन के लिए यह सब कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि यदि किसी को यह पसंद नहीं है तो उसके पास सेलेब्रिटी को फॉलो नहीं करने का विकल्प है। एक यूजर ने हाल ही में स्वरा भास्कर द्वारा संजय लीला भंसाली को लिखे खुले खत से इसे जोड़ते हुए लिखा- रुको। क्या यह एक डिक केक है? बॉलीवुड सेलेब्स सब भूल चुके हैं और फिर उन्हें वजाइना जैसा महसूस होता है।

Hide Related Posts