एक्ट्रेस पत्नी ने पति पर दर्ज कराया चोरी का मामला-जानिए पूरा मामला

Advertisements

मुंबईः तेलुगु फिल्म एक्टर सम्राट रेड्डी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। ये शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि साम्राट रेड्डी की पत्नी हर्षिता रेड्डी ने की है। शिकायत के बाद माधापुर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। 2 लाख की चोरी के इल्जाम में पुलिस ने सम्राट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उनकी पत्नी हर्षिता रेड्डी ने ही शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने सम्राट को जबरन घर में घुसने और 2 लाख की चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सम्राट से मामले में पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार तेलुगु एक्टर सम्राट रेड्डी को पुलिस ने चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। पत्नी ने आरोप लगाया कि सम्राट ने घर से सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाया और घर में तोड़फोड़ और चोरी की।

इसे भी पढ़ें-  Navy Day 2021: अब दुश्मनों की खैर नहीं! नौसेना प्रमुख बोले-10 साल का रोडमैप तैयार, भारत के पास जल्द होंगी स्वदेशी-मानवरहित प्रणालियां

हर्षिता ने 25 जनवरी को सम्राट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने सम्राट के घर की तलाशी ली तो उनके घर से हर्षिता की बताई कई चीजें बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने सम्राट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 380 और धारा 448 के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

बता दें इससे पहले वह घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना मामले में भी फंस चुके हैं। इन सारे मामलों के बाद अब उन पर घर में घुसकर चोरी करने का मामला सामने आया है।

Advertisements