Advertisements

स्वामी का राहुल पर तंज- यह जैकेट नेशनल हेराल्ड के पैसे का कमाल

नई दिल्ली(एजेंसी): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मेघालय में मंगलवार शाम को एक म्यूकाकि कन्सर्ट में पहनी गयी महंगी जैकेट को लेकर राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि यह सब नैशनल हेराल्ड के पैसे का कमाल है। उन्होंने कहा कि राहुल आजकल जो महंगे कपड़े पहनकर घूम रहे हैं उसके लिए पैसे कहां से आते हैं इसकी खबर सबको है। उन्होंने कहा कि उनके विदेशी बैंकों में अरबों रुपये पड़े हुए हैं जिसका खुलासा जल्दी हो जाएगा।

मंत्रियों को पहनने चाहिए भारतीय कपड़े
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक मंहगे सूट पर राहुल द्वारा की गई इस टिप्पणी पर ‘यह तो सूट बूट वाली सरकार है’ स्वामी ने कहा कि उन्हे को क्या पता सूट-बूट की सरकार क्या होती है। पीएम ने एक बार किसी भक्त के दिए सूट को पहन लिया था, लेकिन उसके बाद कभी भी उन्होंने उस तरह के कपड़े नहीं पहने। साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि मैं जरूर कहूंगा कि मंत्रियों को सूट-बूट नहीं पहना चाहिए, उनको भारतीय कपड़े पहनने चाहिए।

राहुल की जैकेट को लेकर छिड़ा विवाद
बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों मेघालय के दौरे पर हैं। मंगलवार को अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने के अवसर पर उन्होंने वहां एक म्यूकाकि कन्सर्ट ‘सेलिब्रेशन ऑफ पीस’में हिस्सा लिया और गाना भी गाया। इस कार्यक्रम में वह एक जैकेट पहने हुए नजर आए थे। भाजपा का दावा है कि यह जैकेट करीब 70 हजार रुपए की है।

Hide Related Posts