श्रीनगर आतंकी हमले में BSF अधिकारी शहीद, 3 आतंकी भी ढेर, जैश ने ली जिम्मेदारी

Advertisements

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में मंगलवार सुबह बीएसएफ कैंप पर हुए फिदायीन हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने ली है। इस हमले में बीएसएफ के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं वहीं तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है।

खबरों के अनुसार 3-4 की संख्या में आए आतंकियों ने अलसुबह 4.30 बजे के आसपास श्रीनगर एयरपोर्ट के पास स्थित बीएसएफ की 182 बटालियन के कैंप को निशाना बनाया। इसे गो-गो लैंड के नाम से जाना जाता है।

आतंकी वहां मौजूद इमारत में घुसने की फिराक में थे लेकिन मुस्तैद जवानों ने उनके इरादे नाकाम कर दिए। इसके बाद आतंकियों को जवानों ने एक दूसरी इमारत में घेर लिया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। हमले के चलते श्रीनगर एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-  Tokyo Olympics 2020 Day-7 LIVE: भारतीय मेंस हॉकी टीम और पीवी सिंधु की शानदार जीत, बॉक्सर सतीश मेडल से एक पंच दूर

बता दें कि सोमवार को पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा था और इस बीच सीमा पर कुछ आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी जिसे नाकाम कर दिया गया। इस दौरान मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

Advertisements