LatestEntertainment

अनंत अंबानी का दूसरा प्री वेडिंग समारोह,जाने इस समारोह की पूरी खबर

अनंत अंबानी का दूसरा प्री वेडिंग समारोह,जाने इस समारोह की पूरी खबर नमस्ते साथियों आज हम आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आए हैं यह खबर आनंद अंबानी की शादी की है आपको बता दे की अभी तक इस समारोह की जो जानकारी सामने आई है, उसमें कहा गया है की यह काफी बड़ा फंग्शन होने वाला है और इसमें करीब 800 मेहमान शामिल हो सकते हैं। चलिए हम नीचे स्क्रॉल कर कर आपको बताते हैं इस प्री वेडिंग समारोह के बारे में।

100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ होगा पेश 16GB रैम वाला Vivo X100 Pro का धांसू Smartphone

जैसा कि आपको पता ही होगा कि अभी-अभी अनंत अंबानी और और राधिका की रिंग सेरेमनी हुई थी पर अब राधिका और अनंत का यह दूसरा प्री-वेडिंग समारोह समुद्र के बीच में क्रूज पर होगा। यह क्रूज इटली के सिटी पोर्ट से चलकर सदर्न फ्रांस पर रुकेगा। इस फंग्शन में काफी मेहमान शामिल होंगे तथा उनके लिए 600 स्टॉफ को नियुक्त किया गया है। बता दें की क्रूज की यह यात्रा 4380 किमी की होगी। यह बहुत ही लग्जरियस प्री वेडिंग समारोह होने वाला है।

अनंत अंबानी का दूसरा प्री वेडिंग समारोह,जाने इस समारोह की पूरी खबर

चलिए अब जानते हैं कि यह समारोह कब होने वाला है और उसकी तारीख क्या है हम आपको प्राप्त जानकारी के मुताबिक बता दे की यह फंग्शन 28 से 30 मई तक होगा। इस फंग्शन में अंबानी फैमली के ख़ास लोग शामिल होंगे। इसके अलावा इस फंग्शन में बॉलीवुड से बच्चन परिवार सहित कई जानी मानी हस्तियां आ सकती हैं तथा इसके अलावा राजनीति तथा बिजनेस से सम् जोबंधित लोग भी इस फंग्शन में शामिल हो सकते हैं। यहां अब तक का सबसे लग्जरी समारोह होने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में मूवी के साथ रिलीज हुई 28km माइलेज वाली Maruti Breeza की suv कार

जैसा कि आप सभी जानते हैं की 1 मार्च को राधिका तथा अनंत का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। यह तीन मार्च तक चला था। इस फंग्शन में देश विदेश से काफी मेहमान आये थे। इसके अलावा इसमें कई चीजों ने लाइम लाइट बटोरी थी। अब खबर आ रही है की दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी ख़ास होने वाला है। शादी की बात करें तो बता दें की ऐसी ख़बरें आ रहीं हैं की मुंबई के मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका और अनंत का विवाह होगा अब समुद्र के बीच इनका दूसरा प्री वेडिंग सेलिब्रेशन होने वाला है अब आप इसके बारे में पूरी जानकारी जान चुके होंगे।

Back to top button