Automobile

धांसू लुक, दमदार इंजन, बजट में शानदार Maruti Brezza CNG की जबरदस्त कार

धांसू लुक, दमदार इंजन, बजट में शानदार Maruti Brezza CNG की जबरदस्त कार। Maruti Brezza ने भारतीय ग्राहकों को अपनी ओर से आकर्षित कर लिया।   अब ये सबसे अधिक बिकने वाली SUV में भी दूसरे स्थान पर आई है। हाल ही में Maruti Brezza CNG कार को एक बड़ा अपडेट दिया जा रहा।

Maruti Brezza CNG दो नए सेफ्टी फीचर्स

Maruti Brezza CNG कार के सभी वेरिएंट्स में आपको Electronic Stability Program (ESP) और hill hold assist जैसे जरुरी सुरक्षा फीचर्स भी नजर आएंगे। वास्तव में, ESP लगभग सभी जरुरी driving स्थितियों में ड्राइवर का सहारा होता। ये फीचर कार के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) को जोड़ा जाता है।

Fortuner की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Tata Sumo की स्मार्टफीचर्स वाली कार

Maruti Brezza CNG हिल होल्ड असिस्ट

Maruti Brezza CNG कार में आपको hill hold control या hill hold assist  एक ड्राइवर असिस्ट सिस्टम जो चलती कार को घुमावदार या ऊचाई वाली सड़कों पर पीछे की ओर लुढ़कने से रोकता है। ताकि हादसों से बचा जा सके।

Maruti Brezza CNG दमदार इंजन

Maruti Brezza CNG कार के सभी वेरिएंट में आपको 1.5-लीटर का petrol इंजन भी दिया जाता है। जो 102 भीपी की मज़बूत पावर और 137 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है।साथ ही CNG मोड में ये इंजन से 87 भीपी की पावर और 121 Nm तक का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। परफॉर्मेंस के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया जायेगा।धांसू लुक, दमदार इंजन, बजट में शानदार Maruti Brezza CNG की जबरदस्त कार

Fortuner की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Tata Sumo की स्मार्टफीचर्स वाली कार

Maruti Brezza CNG इंटीरियर

Maruti Brezza CNG कार एक बहुत ही आधुनिक और लक्जरी SUV कार बताई जा रही। जिसमें आपको 9-inch touchscreen infotainment system मिलता जो wireless android auto और ऐप्पल कारप्ले का समर्थन करता है। साथ ही ये कार में 4-speaker sound system, सिंगल-पैन सनरूफ और एम्बिएंट लाइटिंग जैसी आकर्षक सुविधाएं भी हैं।

Maruti Brezza CNG कीमत

Maruti Brezza CNG कार की रेंज भारतीय बाजार में 8.34 लाख से 14.14 लाख तक बताई जा रही। ये बहुत से  मिड-साइज SUVs जैसे कि सोनेट, रेनॉल्ट किगर, महिंद्रा एक्सयूवी300, निसान मैग्नाइट और टाटा नेक्सॉन के साथ मुकाबला करती है।

12 Comments

Back to top button