मनोरंजन

Aishwarya Rai Bollywood News ऐश्वर्या राय ने बयां किया अपना दर्द कहा मैं खूबसूरत हूं फिर भी मुझे गंदा बनाया गया

Aishwarya Rai Bollywood News ऐश्वर्या राय ने बयां किया अपना दर्द कहा मैं खूबसूरत हूं फिर भी मुझे गंदा बनाया गया। जैसे की आप सभी तो जानते ही होंगे इस पूर्व मिस वर्ल्ड और Bollywood एक्ट्रेस Aishwarya Rai को जो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होना का सम्मान दिया जा रहा। Aishwarya Rai अपनी प्रोफेशनल life के साथ-साथ अपनी personal life को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन चूका है।

movie’रावण’ के लिए Aishwarya Rai ने चेंज किया था अपना हुलिया

बता दें कि अब Aishwarya Rai ने अधिकतर movie में glamorous role ही निभाए हैं। लेकिन South’s famous director Mani Ratnam की movie’रावण’ में उनके किरदार को बहुत ही भद्दा दिखना था।

30km माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Alto 800 की CNG कार

Aishwarya Rai ने शूटिंग के लिए रोज सुबह 5 बजे उठ जाती थी’

Aishwarya Rai ने वर्ष 2010 में PTI से बातचीत करते हुए बताया था की अब ये मूवी’रावण’ की शूटिंग के लिए रोज सुबह 5 बजे उठ जाती थी। साथ ही ये दूसरे लोगों को भी सुबह-सुबह उठाया करती थी।  फिर सब मिलकर सीन की तैयारी में जुट जाया करते थे। Aishwarya Rai Bollywood News ऐश्वर्या राय ने बयां किया अपना दर्द कहा मैं खूबसूरत हूं फिर भी मुझे गंदा बनाया गया

खुद को गंदा बनाना पड़ता था’

बताया जा रहा की अब Bollywood की Aishwarya Rai ने बताया  कि वह सुबह फ्रेश होकर hotel के room से निकलती थी। वह से वो नहा धोकर निकलती थीं। साथ ही सेट पर जाकर उन्हें हुलिया चेंज करना पड़ता था। अब Aishwarya Rai ने बताया था की वो पूरे शरीर पर कीचड़ लगाना पड़ता था। खुद को गंदा बनाना पड़ता था। कपड़े फाड़ने पड़ते थे। पूरा शरीर पानी से भीग जाता था। ऐसा लगता था कि हाइकिंग पर गए हु।

चार्मिंग लुक के साथ Creta जैसी कार का मार्केट बंद कराने आ गयी Mahindra XUV700 की शानदार कार

Back to top button