Technology

दूर हुई Airtel-Jio और Vi के रिचर्स प्लान से अब BSNL पर निगाह कब लोग launch जाने फटाफट

दूर हुई Airtel-Jio और Vi के रिचर्स प्लान से अब BSNL पर निगाह कब लोग launch जाने फटाफट। आये दिन देश में भारती airtel और jio ने अपने recharge plan महंगे कर दिए हैं। अब बढ़ी हुई रेट आज से लागू होने जा रहे।वहीं, VI ने भी अपने plan की कीमत 4 जुलाई से बढ़ाने जा रहा है। ऐसे में यूजर्स अब सस्ते recharge plan के लिए BSNL की ओर देखने लगे हैं। बताया जा रहा की अब इंटरनेट के मामले BSNL अभी पीछे है क्योंकि एक और जहां दूसरी कंपनियों ने 5g सेवाएं भी launch कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अब आप भी महंगे recharge plan से तंग आकर BSNL की ओर रुख करने की सोच रहे हो तो आपके लिए गुड न्यूज है। बता दें कि BSNL इसी वर्ष अगस्त में पूरे देश में अपनी 4g सेवाएं भी launch करने जा रहा। रिपोर्ट के मुताबिक BSNL अधिकारियों ने कहा कि अगस्त से देश में BSNL की 4G सेवाएं रोल आउट होना चालू हो जाएगी।

बाहुबली इंजन के साथ Maruti को नानी याद दिलाने आ गयी Kia Carens की Suv कार

कहा गया कि अब BSNL के 4g नेटवर्क पर 40-45mbps तक की स्पीड भी दी जाएगी।  साथ ही आपको 4g और 5g नेटवर्क के लिए BSNL देशभर में करीब 1.12 लाख tower install करवाएगा। कंपनी ने अब तक 9000 4g tower install किए जिनमें 6000 टावर पंजाब, उत्तर प्रदेश पश्चिम, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा सर्किल में एक्टिव हैं।दूर हुई Airtel-Jio और Vi के रिचर्स प्लान से अब BSNL पर निगाह कब लोग launch जाने फटाफट

Bullet की गोटी फ़ीट करने launch हुई Yamaha RX100 की धाकड़ बाइक

Back to top button