Latestमध्यप्रदेश

कुठला में बस से थाना लाए गए सुरा प्रेमियों के बाद रंगनाथ थाना पुलिस ने नशेड़ियों को कराया योगाभ्यास

"बस" के बाद रंगनाथ चौकी पुलिस ने नशेड़ियों को पुलिस ने कराया योगाभ्यास

कटनी। कटनी पुलिस सार्वजनिक स्थान पर सुरा प्रेमियों के लिए शामत बन कर आई। कुठला पुलिस बस में भर कर नशेड़ियों को थाने ले कर पहुंच गई तो रंगनाथ थाना पुलिस ने अलग अंदाज में शराब प्रेमियों को नसीहत दी।

पुलिस अधीक्षक महोदय अभिजीत कुमार रंजन के नेतृत्व में अति. पुलिस अधीक्षक महोदय डॉ.संतोष डेहरिया एवं  नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमति ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना रंगनाथनगर पुलिस द्वारा शराब पीने वालो एवम आवारागर्दी करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है ।

थाना रंगनाथनगर पुलिस द्वारा आज दिनांक 18.03.2024 को पैदल भ्रमण के दौरान थाना रंगनाथ नगर क्षेत्र के मैदानी स्थान एवं शराब दुकान के आसपास के स्थान पर तथा चौराहों नुक्कड़ पर शराब पीने वाले लोगो एवम आवारागर्दी करने वालो लोगो को पकड़कर उनको गलती का एहसास कराते हुए वहीं पर अलग अंदाज में नसीहत देकर छोड़ दिया गया तथा सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे सुराप्रेमियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही भी की गई।

थाना प्रभारी नवीन नामदेव ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के लगने के साथ ही पुलिस के द्वारा लगातार ऐसी कार्यवाहियां की जाएगी एवं अपराधों पर पूर्णतः अंकुश लगाने का प्रयास किया जाएगा

संपूर्ण कार्यवाही थाना प्रभारी रंगनाथ नवीन नामदेव के नेतृत्व में उनकी टीम सउनि विनोद चौधरी,सउनि बहादुर सिंह, प्रआर अजय, प्रआर संदेश परतेती,आर वीरेंद्र,आर नवल आर शुभम एवं एनआरएस स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही ।

Back to top button