Latest

बदो-बदी’ के बाद चाहत फतेह अली खान का नया गाना आएगा जल्द, फिर रिकॉर्डिंग आई सामने

बदो-बदी’ के बाद चाहत फतेह अली खान का नया गाना आएगा जल्द, फिर रिकॉर्डिंग आई सामने इस समय सोशल मीडिया पर एक ही गाना छाया हुआ है बदो-बदी’ जहां पर इसके गायक चाहत फतेह अली का जल्द ही दूसरा गाना भी वायरल होने वाला है क्योंकि इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है जिसका वीडियो और शूटिंग की जानकारी सामने आ रही है।

बरसों से भारतीय सड़कों पर अपना जलवा दिखाते आ रही 28Km माइलेज वाली Toyota Fortuner की सुपरहिट कार

इस समय पाकिस्तान के मशहूर गायक फतेह अली खान का वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा ट्रेडिंग हो रहा है इस गाने का हर कोई दीवाना हो रहा है ऐसे में इस गाने की सफलता के बाद फिर से वह एक नया गाना तैयार कर रहे हैं जानकारी और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कुछ प्रतिक्रिया दी।

बदो-बदी’ के बाद चाहत फतेह अली खान का नया गाना आएगा जल्द, फिर रिकॉर्डिंग आई सामने

आप सबको जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान में फतेह अली का खुद का स्टूडियो है जहां पर बने नए गाने लिखते रहते हैं इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर एक नए गाने को लेकर जानकारी बता रहे थे और अब जल्द ही दर्शक उनके इस नए गाने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गरीबों का मसीहा बनकर मार्केट में उतरी Honda Activa 7G की चुलबुले फीचर्स वाली स्कूटर

इस गाने को लोगों ने 6 लाख से ज्यादा लाइक किया है और लगभग 36 लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को अभी तक सुन लिया है इस गाने में कमेंट लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और इस गाने के लिरिक्स लोगों के दिल में बस चुके हैं इसका आने को लोग विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया के तौर पर उपयोग कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर भी यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Back to top button