Latest

मालवाहक में भरे थे 50 मजदूर, यातायात पुलिस ने की कार्रवाई

कटनी। यातायात पुलिस ने मिशन चौक में आज वाहन चैकिंग के दौरान एक मालवाहक सवारियां ढोते पकड़ा है। मालवाहक में आधा सैकड़ा लोग सवार थे। मालवाहक में सवार सभी लोग मजदूर थे, जो बीना, सागर क्षेत्र में मसूर की कटाई करने के बाद वापस अपने गांव जबलपुर जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम डुमरिया लौट रहे थे।

गौरतलब है कि देश व प्रदेश में मालवाहकों में सवारी ढोने व उनके दुर्घटनाग्रस्त होने पर जानमाल की हानि होने के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखकर पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के द्धारा जिले भर की पुलिस को ऐसे माल वाहकों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं तो नियम विरूद्ध सवारियां ढोने का काम कर रहे हैं। बताया जाता है कि एसपी के निर्देश को गंभीरता से लेकर यातायात पुलिस ने आज मिशन चौक में वाहन चैकिंग के दौरान माल वाहक क्रमांक एम.पी.20जीए-9062 को रोका, जिसमें लगभग आधा सैकड़ा मजदूर सवार थे। सभी मजदूर बीना सागर क्षेत्र में मसूर की कटाई करने के बाद ट्रेन से वापस कटनी लौटे और यहां से माल वाहक में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे।

पुलिस ने माल वाहक को जप्त करते हुए न्यायालय का प्रकरण बनाया और उसमें सवार सभी मजदूरों को बस के द्धारा उनके गृहग्राम डुमरिया पहुंचाया। कार्रवाई में यातायात प्रभारी राहुल पांडे, सहायक उपनिरीक्षक मनीष बर्मन, वाहन चालक प्रधान आरक्षक सुरेन्द्र सिंह, प्रधान आरक्षक राजेश मरावी, शिवकुमार शुक्ला, आरक्षक हिमांशू, राजकुमार, दीप कुमार गौतम की भूमिका रही।

 

Back to top button