व्यापारLatest

2240% return, सबसे अधिक tax चुकाने के लिए award, कुछ ही दिन में मालामाल करेगा Hi-Tech Pipes का शेयर……..

2240% return, सबसे अधिक tax चुकाने के लिए award, कुछ ही दिन में मालामाल करेगा Hi-Tech Pipes का शेयर……..नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे एक और न्यू आर्टिकल मे तो चलिए शुरू करते है

शुक्रवार को शेयर बाजार के उतार-चढ़ाव भरे कारोबार के दौर में स्टील पाइप बनाने वाली हाईटेक पाइप्स लिमिटेड के शेयरों में करीब 3. 47 फ़ीसदी की कमजोरी थी और यह 133 रुपए के लेवल पर बंद हुए थे. हाईटेक पाइप्स लिमिटेड के शेयर 26 फरवरी 2016 को 5.68 रुपए के लेवल पर थे जहां से निवेशकों को 2240 फीसदी का बंपर रिटर्न मिल चुका है. हाईटेक स्टील पाइप्स ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि कंपनी को बुलंदशहर जिले में सबसे अधिक टैक्स चुकाने वाली संस्था के रूप में मान्यता दी गई है. हाईटेक पाइप्स लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि कंपनी को उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य कर विभाग बुलंदशहर ने सबसे अधिक टैक्स चुकाने वाली कंपनी के रूप में सम्मानित किया है. राज्य सरकार के कमर्शियल टैक्स विभाग ने पिछले वित्त वर्ष के लिए सर्वाधिक टैक्स चुकाने पर हाईटेक पाइप्स को हाईएस्ट टैक्स पेयर का भामाशाह अवार्ड दिया है.

2240% return, सबसे अधिक tax चुकाने के लिए award, कुछ ही दिन में मालामाल करेगा Hi-Tech Pipes का शेयर……..

Hi-Tech Pipes Ltd share price today

करीब 2100 करोड रुपए के मार्केट कैप वाली हाईटेक पाइप्स लिमिटेड के शेयरों का 52 हफ्ते का उच्च स्तर 170 रुपये जबकि 52 हफ्ते का निचला स्तर 73. 30 रुपए है हाईटेक पाइप्स के शेयर पिछले कुछ दिनों से कमजोर हैं लेकिन इसने पिछले 1 साल की अवधि में निवेशकों को 76 के निचले स्तर से 75 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है जबकि पिछले 5 साल में 28. 24 के लेवल से 371 फ़ीसदी का बंपर रिटर्न दिया है.

महीने भर में 46टका कमाई, small cap GG Engineering के शेयर आपको भी करा सकते हैं बंपर कमाई…….

हाई टेक पाइप्स का कामकाज

Hi Tech Pipes कंपनी के यूपी में सिकंदराबाद, गुजरात के सानंद और आंध्र प्रदेश के हिंदूपुर में प्लांट हैं. इसके साथ ही बेंगलुरु के पास और महाराष्ट्र के खोपोली में भी कंपनी का प्लांट है. कंपनी देश के 17 राज्यों के 300 डिस्ट्रीब्यूटर के जरिए अपना कामकाज कर रही है. हाईटेक पाइप्स के शेयरों ने 27 मार्च 2020 को ₹7 के अपने निचले लेवल से अब तक निवेशकों को 19 गुना रिटर्न दे दिया है और इसके शेयर ₹133 के लेवल पर कामकाज कर रहे हैं.

Back to top button