Automobile

2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन , जो सभी के दिल पर राज कर रही है

हेलो नमस्कार दोस्तों अगर आप भी न्यू हीरो कंपनी की गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए जानकारी लेकर आए हैं जैसा कि हम जानते हैं कि Hero कंपनी भारत की नंबर वन कंपनियों में से एक है जिसकी गाड़ी के दमदार इंजन तथा माइलेज की वजह से ही यहां ग्राहकों के के बीच अपनी पहचान बना पाए जो भारत की नंबर वन कंपनी बन गई इसी के साथ Hero splendar गाड़ी सभी की चहेती गाड़ी है जो सभी को बहुत ज्यादा पसंद आई इसी के साथ Hero splendar में आप कुछ न्यू लेटेस्ट चेंज करते हुए नए अपडेट फीचर डालें तो और जानकारी के लिए हमारा आर्टिकल में बने रहिए आखिरी तक

 2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 की डिजाइन
अगर दोस्त हम इसकी डिजाइन की बात करें तो डिजाइन के मामले में यह बहुत बेहतरीन हैडिजाइनस्प्लेंडर + एक्सटीईसी 2.0 अपने प्रतिष्ठित सिल्हूट को बरकरार रखता है। इसके फ्रंट में आयताकार हेडलाइट है। लेकिन अब LED एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है। हीरो ने एच-आकार के हस्ताक्षर के साथ टेललाइट को भी फिर से डिजाइन किया है। स्प्लेंडर + एक्सटीईसी 2.0 तीन दो-टोन रंग विकल्पों में उपलब्ध है। मैट ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड।

  2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 के फीचर्स
अगर दोस्तों हम फीचर की बात करें तो फीचर के मामले में यहां गाड़ी बड़ी अपडेटेड है तो Hero Splendor + XTEC 2.0:फीचर्स स्प्लेंडर + एक्सटीईसी 2.0 में संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, ईंधन अर्थव्यवस्था बढ़ाने के लिए i3s तकनीक, मोबाइल उपकरणों को चार्ज करने के लिए आपातकालीन स्विच और यूएसबी चार्जर है। इसमें एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। जो इको गेज, रियल-टाइम फ्यूल इकोनॉमी, सर्विस रिमाइंडर और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, हीरो कॉल, एसएमएस और बैटरी अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी प्रदान करता है।

READ MORE :http://Honda की यह नईं एडिशन Hornet 2.0 , जिसने बाजार में तहलका मचा दिया

  2024 Hero Splendor + XTEC 2.0का दमदार इंजन और माइलेज
साथ दोस्तों उसके दमदार इंजन की बात करें तो इंजन के मामले में यहां गाड़ी बहुत तगड़ी है तो 2024 हीरो स्प्लेंडर + गियरबॉक्स एक 4-स्पीड यूनिट है। हीरो का दावा है। कि यह एक लीटर पेट्रोल पर 73 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी।

 2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 की कीमत
अगर दोस्तों आप भी इस गाड़ी को लेने सोचते तो हम आपको इसकी कीमत बताते हैं यहां आपको को भारतीय बाजारों में स्प्लेंडर+ Xtec 2.0 की कीमत 82,911 रुपये है।

Back to top button