jabalpurLatestमहाकौशल की खबरें

जबलपुर रेल स्टेशन पर होगा एयरपोर्ट सा नजारा, मास्क सेनेटाइजर के साथ डेढ़ घण्टे पहले पहुंचना होगा

जबलपुर, यशभारत। संक्रमण कोविड 19 के चलते लंबे समय से बंद जबलपुर मंडल से यात्री गाड़ियों का परिचालन कल 1 जून से प्रारंभ होने जा रहा है। जबलपुर स्टेशन का नजारा एयरपोर्ट जैसा होगा। जहां डेढ़ घण्टे पहले पहुंचना पड़ेगा।

जबलपुर स्टेशन से कल 1 जून को सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस नंबर 02162 जबलपुर हबीबगंज प्रातः 5:30 पर जबलपुर स्टेशन से रवाना होगी।

इस गाड़ी में प्रवेश के लिए मंडल स्तर पर यात्रियों के स्टेशन पर प्रवेश के लिए प्लेटफॉर्म निर्धारित किए गए हैं जिसके तहत जनशताब्दी एक्सप्रेस में बैठने के वाले यात्रियों के लिए स्टेशन पर प्रवेश प्लेटफार्म क्रमांक एक से रहेगा ।

इसी तरह जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन नंबर 02281 गोंडवाना एक्सप्रेस को प्लेटफार्म क्रमांक 6 से रवाना किया जाएगा इसमें यात्रा करने वाले यात्री प्लेटफार्म क्रमांक 6 से ही प्रवेश के पात्र होंगे ।

यात्रियों को स्टेशन पहुंचने के लिए तय दिशानिर्देशों के संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक बसंत कुमार शर्मा ने बताया कि सभी यात्री स्टेशन आने के पूर्व चेहरे पर मास्क लगा ले अपने मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर ले साथ ही सैनिटाइजर रख लें।

सिर्फ कंफर्म टिकट धारियों को ही प्रवेश दिया जाएगा वेटिंग लिस्ट या सामान्य दर्जे की टिकट पर ट्रेनों में प्रवेश निषेध रहेगा।

इटारसी एवं कटनी की दिशा की गाड़ियों के लिए प्रवेश भी निर्धारित है जिसके तहत कटनी की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म क्रमांक 6 से एवं इटारसी की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म क्रमांक एक से ही प्रवेश दिया जाएगा।

Back to top button