Latestक्षेत्रीय खबरेंमध्यप्रदेश

ऑनर किलिंग! लापता प्रेमी जोड़े के शव जंगल में पेड़ पर लटके मिले, बन गए थे कंकाल

छतरपुर। छतरपुर  के एक गांव नयाखेड़ा में एक माह पहले घर से लापता हुए एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है। प्रेमी जोड़े के द्वारा गांव के बाहर एक ही पेड़ से एक ही रस्सी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया गया। हालांकि आत्महत्या की यह घटना 20 दिन पुरानी लग रही है। लाशों को गली हुई अवस्था में स्थानीय लोगों की सूचना के बाद बरामद किया गया।

संदेह कहीं हत्या तो नहीं
प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद मामले की सच्चाई सामने आ सकती है। फिलहाल पुलिस मामले के विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है कि प्रेम प्रसंग और लोकलाज के चलते कहीं ऑनर किलिंग हत्या तो नहीं की गई। क्योंकि गायब होने के बाद दोनों के परिजनों ने थाने में सूचना रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 20 साल के मनीष रैकवार निवासी नयाखेरा एवं तीन बच्चों की मां व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जग्गोबाई रैकवार 35 वर्ष के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 6 सितम्बर को अचानक दोनों घर से लापता हो गए। इस मामले में दोनों ही परिवारों ने पुलिस को लापता होने की कोई सूचना भी नहीं दी थी। शनिवार शाम जब चरवाहे जंगल में मवेशियों को चराने गये तो शवों को पेड़ पर लटका देखा, जहां चरवाहों ने पुलिस को सूचित किया कि दोनों लाशें नयाखेरा के हार में एक पेड़ से लटक रही हैं। जिसके बाद एएसआई रामप्रकाश प्रजापति और आरक्षक गणेश अहिरवार ने मौके पर पहुंचकर लाशों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Back to top button