FEATUREDLatestराष्ट्रीय

सेना को राशन पहुंचाने के बहाने ले जा रहे थे शराब, कंटेनर से 27 लाख की पेटियां बरामद

राजकोट। राजकोट पुलिस को सैनिकों के राशन के नाम पर गुजरात में लाई जा रही 27 लाख रुपए की शराब बरामद करने में सफलता मिली है। कंटेनर का ड्राइवर फरार हो गया, जबकि गिरफ्तार क्लीनर ने बताया कि शराब गुड़गांव से लाई जा रही थी, उसे कहां ले जाना था उसकी जानकारी उसे नहीं है। सवाल उठता है कि कितने ही चेक पोस्ट पार कर शराब यहां तक कैसे पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकोट रेंज के आर.आर सेल के पुलिस सब इंस्पेक्टर एम.पी. वाला ने मुखबिरों की जानकारी के आधार पर कल देर शाम बामण बोट बायपास के निकट निगरानी रखी उस समय वहां से हरियाणा का नम्बर वाला कंटेनर गुजर रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को रूकने का इशारा किया ही था, वह हालात के मद्देनजर गाड़ी 500 मीटर तक भगाकर कंटेनर छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिस ने मेरू निवासी क्लीनर मोहम्मद विलाल मोहम्मद बुन्दू अंसारी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। उसने बताया कि यह शराब हरियाणा से लाई जा रही थी। कहां ले जाना है यह तो मेरू निवासी ड्राइवर वसीम मोहम्मद ही जानता है। उसने पुलिस को बताया कि कंटेनर के लिए डिफेंस मिनिस्ट्री ऑफ इण्डिया का नकली बिल बनाया गया था। इसमें गेहूं, चावाल, सहित अन्य राशन का विवरण दिया गया था। वहीं बिल्टी में दिलजी से पोरबंदर नेवी कैम्प लिखा हुआ था।

यही कारण है कि चेक पोस्ट पर बिल्टी देखकर कंटेनर को बिना जांच के ही जाने दिया जाता था। हालांकि राजकोट रेंज के आर आर सेल को मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर दबोच लिया गया। कंटेनर के अंदर शराब की 700 पेटियां यूं ही रखी गयी थी, उन्हें ढका भी नहीं गया था।

Leave a Reply

Back to top button