katni

मुख्यमंत्री डॉ. यादव करेंगे 29वें आईईएस-डिजिआना इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ,3 जनवरी से होगा शुरू, 400 खिलाड़ी होंगे शामिल

कटनी।मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल में होने वाले 29वें आईईएस-डिजिआना इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करेंगे।

3 जनवरी से होगा शुरू, 400 खिलाड़ी होंगे शामिल

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा और श्री राजेन्द्र शुक्ला भी मौजूद रहेंगे। टूर्नामेंट 3 जनवरी से ओल्ड कैंपियन मैदान पर होगा।

इसमें प्रदेश के मीडिया से जुड़े 400 से ज्यादा खिलाड़ी भागीदारी करेंगे। यह टूर्नामेंट तीन ग्रुपों में खेला जाएगा। इच्छुक टीमें 2 जनवरी तक अपनी एंट्री दे सकती हैं। दो जनवरी को ही ड्रा निकाला जाएगा। ड्रा निकालने के बाद टूर्नामेंट में अन्य टीमों को मौका नहीं ​मिलेगा। टूर्नामेंट से संबंधित सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।
उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी टी-20 फार्मेट में ही होगा। टूर्नामेंट के लगभग 90 प्रतिशत मैच ओल्ड कैंपियन पर ही होंगे। सभी टीमों को आरएनटीयू या फेथ क्रिकेट ग्राउंड पर भी एक-एक मैच खेलने का मौका मिलेगा।

टूर्नामेंट का शुभारंभ इंदौर मीडिया और भोपाल मीडिया इलेवन के बीच मैत्री मैच से होगा। टूर्नामेंट की विजेता टीम को हर साल की तरह एक लाख रुपए और उपविजेता को 50 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया जायेगा।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet