katniLatest

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने विवेकानंद वार्ड में 15लाख की लागत से नाली निर्माण का किया भूमि पूजन

कटनी। नगर पालिक निगम सीमा अंतर्गत महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी द्बारा नगर की जनता से किये गये विकास और निर्माण कार्यों के वादे को निभाने में कोई कसर नहीं छोडी जा रही है महापौर द्बारा निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण कर गुणवत्ता पर भी भरपूर ध्यान दिया जा रहा है।

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने निगम अध्यक्ष श्री मनीष पाठक की गरिमामयी मौजूदगी में आज 31 दिसंबर को 12:00 बजे विवेकानंद वार्ड स्थित एटीएम गली में 15 लाख की लागत से बनने वाली 500मीटर नाली निर्माण का भूमि पूजन किया। इस मौके पर एम आईसी मेंबर जय नारायण निषाद शशिकांत तिवारी शिब्बू साहू सीमा श्रीवास्तव वार्ड पार्षद सुरेन्द्र गुप्ता अधिवक्ता की उपस्थिति रही।महापौर ने वार्ड की वरिष्ठ समाजसेविका श्रीमति बिमला खम्परिया से भूमि पूजन करवाया।

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड के नागरिकों से कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जायेगा।निर्माण कार्यों में जनहित है वे किसी भी समय निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचेगी। उन्होंने आमजनों से कहा कि वार्डों की समस्या हो अथवा निगम से संबंधित कार्य लोग सीधे निगम में उनसे बातचीत कर सकते है शिकायत कर सकते है।

भूमि पूजन के मौके पर वार्ड के नागरिकों में गनेश परोहा अमर खप्परिया अजय शर्मा झल्लू दाहिया नरेश परौहा उत्तम चौहान सिरजा बर्मन विनोद सेन कल्लू दाहिया सुरेन्द सेन पण्डा जी महेन्द सिह पप्पू गोटिया मुन्ना भाईजान अमीन भाइजान दिनेश तिवारी दिनेश बर्मन कमलेश पाण्डे की उपस्थिति रही।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet