katni

भाजपा ने फूंका टीएमसी सांसद कल्याण बैनर्जी एवं राहुल गांधी का पुतला

कटनी। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने जिस तरह से संसद में हंगामा किया, और उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का माखौल उड़ाया गया, यह सिर्फ राज्यसभा के सभापति का अपमान नहीं है, बल्कि यह देश की 140 करोड़ जनता का अपमान है।

 

जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया थाना तिराहे पर जोरदार प्रदर्शनIMG 20231221 WA0014

IMG 20231221 WA0013

यह विदेशों में बसे लाखों भारतीयों का भी अपमान है और इस घटना से पूरा देश आंदोलित है। अपने इस शर्मनाक कृत्य के लिए राहुल गांधी और सोनिया गांधी, कल्याण बैनर्जी को देश की जनता से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगनी चाहिए। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन ने थाना तिराहे पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी, राहुल गांधी का पुतला दहन करते हुए कही।

श्री टण्डन ने कहा कि उपराष्ट्रपति जी के अपमान की इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में भले ही इंडिया गठबंधन के नेता भी शामिल रहे हों, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस पूरे मामले में अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती। उप राष्ट्रपति जी की मिमिक्री भले ही टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने की हो, जो कैमरे के सामने एक महिला विधायक के गाल खींचकर अभद्रता करने में संकोच नहीं करते। लेकिन अपने ठहाकों और तालियों से उत्साहवर्धन करने वाले अन्य दलों के सांसद भी इसमें सहभागी रहे हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वोट की राजनीति को देखते हुए पिछड़ा वर्ग की हितैषी होने का ढोंग करती है।

हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस पार्टी ने ओबीसी के हितों की बात की थी, लेकिन इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस पिछड़ा वर्ग का सम्मान नहीं करती। उसके खाने के दांत और हैं, दिखाने के और हैं।

कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी अभी तक झूठ, छल, कपट की राजनीति करते रहे हैं, लेकिन अब ओबीसी का अपमान करना भी उनके राजनीतिक एजेंडे में शामिल हो गया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी और उनके साथियों ने उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का अपमान किया है, वह सिर्फ उनका अपमान नहीं, बल्कि देश के संवैधानिक पद का अपमान है, जाट समुदाय का अपमान है और समूचे पिछड़ा वर्ग का अपमान है।

राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी जैसे नेताओं को उनकी इस करतूत के लिए देश की 140 करोड़ जनता कभी माफ नहीं करेगी।

इस अवसर पर इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन, केडीए अध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामरतन पायल, निगमाध्यक्ष मनीष पाठक, पिछड़ा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश सोनी, जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, रणवीर कर्ण, वरिष्ठ नेता सत्यनारायण अग्रहरि, रवि खरे, सुरेश रोचलानी, वरिष्ठ नेत्री नीलिमा बैनर्जी, ऋचा गेलानी, पार्षद शिब्बू साहू, रमेश सोनी, अवकाश जायसवाल, बीना बैनर्जी, सीमा श्रीवास्तव, सुमित्रा रावत, प्रभा गुप्ता, सुशीला कोल, संगीता मेघानी, अम्बरीष वर्मा, आशुतोष शुक्ला, यज्ञदत्त मिश्रा, मण्डल अध्यक्ष अभिषेक ताम्रकार, मनीष दुबे, शरद अग्रवाल, वेंकटेश मिश्रा, शांतनु दत्ता, सौरभ अग्रवाल, अभिषेक शर्मा संकल्प अग्रवाल, अभिषेक गुप्ता, शैलेंद्र चनपुरिया, प्रदीप साहू, अवध प्यासी, जोधाराम जयसिंघानी, इमरान फरीदी, हाजी पापा, दिलराज सिंह, अजय माली, सुमित जायसवाल, रेशु टुडहा, पारस जैन, राजू मिश्रा, अभिनंदन सरावगी, राधेश्याम शर्मा, शैलेश श्रीवास्तव, रमाकांत सोनी, अनिल साहू, जितेंद्र नामदेव, भावेश रजक, प्रमोद पाठक, सहित बड़ी संख्या में भाजपाजनों की उपस्थिति रही।

 

Back to top button