FEATUREDअजब गजबराष्ट्रीय

बड़े भाई ने पटाई, मंडप से दुल्हन ले गया छोटा भाई; जानिए पूरा मामला

हमीरपुर :  बड़े भाई ने पटाई, मंडप से दुल्हन ले गया छोटा भाई। हमीरपुर जिले में बिवांर थाना क्षेत्र के निवादा गांव में दुल्हन व उसके परिजन बरात आने का इंतजार करते रहे। दूल्हा अपनी प्रेमिका की शिकायत पर थाने में बैठाए जाने से नहीं पहुंच सका। वहीं, प्रेमिका से शादी का समझौता होने के बाद दूल्हे के छोटे भाई से युवती की शादी कराई गई।

 

निवादा गांव निवासी जगन्नाथ के यहां बीते शनिवार को उसकी पुत्री की बारात कदौरा थाना क्षेत्र के कांहाखेड़ा गांव से आनी थी, जो रात में नहीं आई। सारी रात दुल्हन और घर के लोग इंतजार करते रहे, लेकिन रात में सूचना आई कि दूल्हा सुरेंद्र उर्फ सोनू के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने थाना कदौरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जो वहां हिरासत में ले लिया गया। बताया गया कि आनन-फानन में लड़के वालों ने दूल्हे के छोटे भाई को शादी के लिए तैयार किया। इसके बाद बरात रविवार सुबह लगभग चार बजे आ सकी और उन दोनों की शादी हुई। जानकारी के अनुसार दूल्हा बनकर प्रेमी के दूसरे गांव जाने की खबर जब युवती को मिली, तो वह थाने पहुंच गई।

जब समझौत हुआ, तब जाकर युवती वापस गांव लौटी

मामले की जानकारी पुलिस को दी, तो दूल्हे को भी परिवार के साथ थाने बुला लिया गया। काफी देर तक दोनों के बीच बातचीत हुई। जब समझौत हुआ तब जाकर युवती वापस गांव लौटी। जहां दूल्हे की बरात जा रही थी, वहां उसके छोटे भाई को दूल्हा बनाकर भेजा गया और उसकी उसी युवती से शादी कराने का आश्वासन दिया गया।

Back to top button