Latestमध्यप्रदेश

परीबा के दिन पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी, कमलनाथ की ताबड़तोड़ सभाएं

भोपाल। विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश आ रहे हैं। पीएम मोदी बड़वानी के तलून में शाम 4.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह शाम 5 बजे दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन और पूजन करने पहुंचेंगे। इसके बाद वे 5.30 बजे किला चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज विदिशा की सिंरोज विधानसभा में 12 बजे जनसभा करेंगे। इसके बाद वे 1 बजे गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा में सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। दोपहर 2.30 बजे वे राघोगढ़ विधानसभा में भी वे जनसभा करेंगे। दोपहर 3.30 बजे चंदेरी विधानसभा के नई सराय में उनकी सभा होगी।

राहुल नीमच के जावद में सुबह 10.15 पर पहुंचेंगे और करीब 10.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे हरदा जिले के टिमरनी में दोपहर 1.30 जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोनों जगह जनसभा करने के बाद राहुल गांधी शाम 5 बजे को भोपाल पहुंचकर रोड शो करेंगे। मतदान की तारीख नजदीक आते ही सभी दलों के नेताओं ने चुनावी दौरे तेज कर दिए हैं। रविवार को दीपावली होने की वजह से नेता चुनाव प्रचार नहीं कर पाए।

कमल नाथ आज नर्मदापुरम, सीहोर और रतलाम में करेंगे जनसभा

कांग्रेस नेता कमल नाथ आज नर्मदापुरम के पिपरिया और सिवनी मालवा में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे सिहोर के श्यामपुर और रतलाम जिले के आलोट में भी जनसभा करने पहुंचेंगे।

Back to top button