FEATUREDLatest

Big Breaking बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार, 4 की मौत, करीब 60 यात्रियों के घायल होने की खबर

बक्सर. बिहार से इस वक्त की बड़ी खबर बक्सर से आ रही है जहां नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. डाउन लाइन में जा रही ये गाड़ी पटरी से उतर गयी है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में ट्रन की कई बोगियां बेपटरी होकर खेत में जा गिरी है. हादसा बक्सर जिला के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास हुआ है.

दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन के पास ये हादसा हुआ है। ट्रेन असम में गुवाहाटी के पास कामाख्या जा रही थी। इस घटना में 4 लोगों की मौत की खबर अब तक सामने आई है। वहीं, 60 से अधिक यात्रियों के घायल होने की जानकारी अब तक सामने आई है। हादसे वाली जगह पर बड़े स्तर पर राहत और बचाव कार्य जारी है। तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच चुका है।

बताया जाता है कि गाड़ी दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन से अपने गंत्वय कामख्या की ओर जा रही थी. हादसा उस वक्त हुआ जब बक्सर जंक्शन से यह ट्रेन आरा के लिए रवाना हुई थी. तभी रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास यह ट्रेन पटरी से उतर गई, जिसके बाद अन्य ट्रेनों को रोका गया है. इस घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी सूचना की प्रतीक्षा की जा रही है. घटना के बाद से हावड़ा-नई दिल्ली रूट पर ट्रेनों का परिचालन भी बाधित है

जानकारी के मुताबिक जैसे ही यह ट्रेन बक्सर से खुलकर रघुनाथपुर पहुंची थी वैसे ही ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतर गई है. इस मामले की पुष्टि पुलिस द्वारा भी कर दी गई है. बक्सर एसपी ने बताया कि ट्रेन संख्या 2506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतर गयी है. घटनास्थल की ओर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम रवाना हुई है.

हादसा बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास रात करीब 9 बजकर 35 मिनट पर हुआ। स्थानीय ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि चार लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हादसे में 60 से अधिक यात्री घायल हैं। बक्सर के जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने चार लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है।

news updating

Back to top button