katni

कलेक्टर और एसपी के प्रयासों से जवाहर नवोदय विद्यालय बड़वारा का गुम छात्र आजाद मंडला जिले के चमरवाह में मिला

कटनी – कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के संयुक्त प्रयासों से जवाहर नवोदय विद्यालय बड़वारा के कक्षा 12वीं के गुमशुदा हुए छात्र आजाद नामदेव की मंडला जिले के टिकरिया थाना अंतर्गत ग्राम चमरवाह से बरामदगी कर बड़वारा पुलिस थाना के एएसआई जयपाल सिंह तथा आरक्षक हरिओम सिंह लेकर बड़वारा आ गए हैं।

प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय एस.के. सेजवार ने बताया कि उन्होंने 7 अक्टूबर को रात 9 बजे तहसीलदार बड़वारा को सूचना दी कि सुबह से उनके विद्यालय के कक्षा 12वीं के छात्र आजाद नामदेव पिता राजेश नामदेव उम्र 16 वर्ष 9 माह निवासी निवार जरवाही मिसिंग हैं। काफी खोजबीन के बाद भी उसको ढूंढ़ा नही जा सका। प्राचार्य ने छात्र आजाद नामदेव की गुमशुदगी की रिपोर्ट बड़वारा पुलिस थाना में दर्ज कराई थी।

साथ ही प्राचार्य द्वारा कलेक्टर को भी छात्र आजाद नामदेव के गुम होने की संपूर्ण घटनाक्रम से अवगत कराने पर कलेक्टर ने मामले की गंभीरता को महसूस हुए तहसीलदार बड़वारा और थाना प्रभारी को विद्यालय मे तत्काल पहुंचकर गुमशुदा छात्र आजाद की खोजबीन और पतासाजी के निर्देश दिए। कलेक्टर के निर्देश के बाद 7 अक्टूबर की रात्रि 10 बजे तहसीलदार बडवारा ने स्कूल पहुंचकर विद्यालय प्रबंधन तथा 15 छात्रों से पृथक- पृथक चर्चा की।

इस दौरान पता चला कि गुमशुदा छात्र की मित्रता बड़वारा मार्केट मेें रहने वाले करीब 18 वर्षीय रामानुज कचेर से है। रामानुज ने पूछताछ में बताया कि रात करीब 8 बजे आजाद ने अपने मोबाइल से उसके पास फोन किया था।

पुलिस ने इस मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेश की तो मोबाइल से उसकी लोकेशन ग्राम चमरवाह थाना टिकरिया तहसील नारायणगंज जिला मंडला मिली । इसके तत्काल बाद थाना प्रभारी टिकरिया से संपर्क कर आजाद नामदेव की बरामदगी करवाई गई। वहां से आजाद को बड़वारा लाने के लिए ए.एस.आई. जयपाल सिंह तथा आरक्षक हरिओम सिंह की टीम भेजी गई जो आजाद को लेकर वापस आ गई है।
Jansampark Madhya Pradesh

image editor output image1287262960 16967787181985135629275442570762

Back to top button