पांड्या के तूफानी छक्के से टूटा क्रिकेट फैन का जबड़ा, अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु। भारतीय क्रिकेट के नए सितारे हार्दिक पांड्या अपनी कातिलाना गेंदबाजी के साथ ही लंबे-लंबे छक्के जड़ने के लिए भी जाने जाते हैं। क्रिकेट फैंस पांड्या की ऐसी आतिशी बल्लेबाजी के खूब मजे लेते हैं। कई बार फैंस को ऐसी बल्लेबाजी भारी भी पड़ जाती है।

बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए चौथे वनडे में ऐसा ही देखने को मिला। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के विजय रथ को रोकते हुए उसे 21 रनों से मात दे दी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने एक चौके और तीन छक्कों के साथ 40 गेंदों में 41 रन बनाए।
पांड्या का एक छक्का उनके फैंस तोसित अग्रवाल को महंगा पड़ गया। पांड्या के बल्ले से निकला एक छक्का स्टेडियम में बैठे तोसित के निचले होंठ और दांतों से जा लगा। तोसित उसे कैच करना चाहते थे, लेकिन वह इसे जज नहीं कर सके।

24 वर्षीय तोसित गुरुवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम के पवेलियन-1 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे। यह पवेलियन कॉम्प्लीमेंट्री पास के लिए होता है। तोसित स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के लिए काम करते हैं।

स्टेडियम की मेडिकल कमांड सेंटर के अध्यक्ष डॉक्टर अजीत बेनडिक्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है, ‘उन्हें लोअस लिप्स और निचले दांतों के पास बड़ा कट लगा है। निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है। उन्होंने फौरन अस्पताल ले जाया गया। वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे, लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए। वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे।’
अस्पताल में तोसित

आज-कल बल्लेबाजी की शैली ऐसी हो गई है कि अक्सर बल्लेबाज गेंदों को स्टेडियम में मौजूद दर्शकों तक पहुंचाते रहते हैं। ऐसे में जरूरी है कि मैच देखने गए लोग भी इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें इन गेंदों से चोट न लग जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *