शिवनगर में दिनदहाड़े 3 लाख की चोरी

कटनी। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शहर से लेकर गांव-गांव तक चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं तथा बुलंद हौंसले वाले बदमाश पुलिस खुली चुनौती देते हुए एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अभी पिछली चोरी की कई वारदातों का सुराग भी नहीं लगा पाई थी कि कल गुरूवार को दिनदहाड़े कोतवाली के शिवनगर क्षेत्र में एक ठेकेदार के सूने मकान में धावा बोलकर बदमाशों ने 50 हजार रूपए नगद व सोने-चांदी के जेवरात सहित लगभग 3 लाख का सामान लेकर चंपत हो गए।

 

वारदात के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनका सुराग लगाने प्रयास शुरू किए लेकिन पिछली वारदातों की ही तरह इस वारदात में भी पुलिस को बदमाशों के संबंध में अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं। बहरहाल वारदात के संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक शिवनगर क्षेत्र निवासी प्रमोद साहू नवनिर्मित मकानों में स्लेब ढलाई व सेनेटरिंग लगाने का काम ठेके पर करते हैं। प्रमोद साहू कल गुरूवार की शाम अपने परिवार के साथ किसी कार्यवश मकान में ताला लगाकर शहर आए थे।

इसे भी पढ़ें-  स्कूलों में न खेल मैदान और न ही बने शौचालय

इसीदौरान उनके सूने मकान में अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला और अंदर आलमारी में रखे 50 हजार रूपए नगद, सोने व चांदी के जेवरात सहित लगभग 3 लाख रूपये कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। शहर से वापस लौटने पर साहू परिवार को घर पर चोरी की जानकारी लगी।

जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश में तो जुट गई है लेकिन उसको अब तक वारदात को अंजाम देने वाले चोरों के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं।
संदिग्धों से पूछताछ जारी-टीआई
कोतवाली प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि वारदात के बाद से ही पुलिस चोरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है तथा शिवनगर क्षेत्र के संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वारदात से शीघ्र पर्दा उठने की संभावना है।

Leave a Reply