चुपके से कटनी आए एडी को अभाविप ने घेरा

कटनी। चुपके से कटनी आए एडी के एल जैन को आज सुबह उस समय अभाविप का सामना करना पड़ा जब खबर लगने के बाद छात्र संघ पदाधिकारियों के साथ परिषद के कार्यकर्ताओं ने श्री जैन को घेर लिया।

दरअसल विश्वविद्यालय के एडी श्री जैन कटनी के गर्ल्स कॉलेज और तिलक कॉलेज का निरीक्षण करने आए थे जिसकी खबर केवल महाविद्यालय प्रशासन को थी न तो इसकी कोई जानकारी छात्र संघ पदाधिकारियों को रही न ही किसी छात्र संगठन को। जैसे ही अभाविप को इसकी जानकारी लगी, कई कार्यकर्ता गर्ल्स कॉलेज पहुंच गए।

एडी से सवाल किया गया कि कटनी जिले में निजी कॉलेजों में चुनाव नहीं कराए गए इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन दोषी कॉलेजों के विरूद्ध क्या कार्रवाई करेगा।

इसे भी पढ़ें-  जितनी योजनायें मध्यप्रदेश सरकार ने बनाईं, उतनी किसी ने नहीं-संजय पाठक

इसके अलावा छात्र संघ के पदाधिकारियों ने कॉलेज के अन्य समस्याओं और तिलक कॉलेज के प्राचार्य श्री खरे की भी जमकर शिकायत की।

परिषद का कहना था कि दोनों प्रमुख महाविद्यालयों में कई ज्ञापन देने के बावजूद मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा और तो और छात्र संघ के लिए अलग से कक्ष तक आवंटित नहीं किया गया है। इस दौरान परिषद के अजय माली, आदेश सोनी, यशस्वी त्रिपाठी, ऋषभ मिश्रा, राघवेन्द्र खरे, सौरभ शुक्ला, भानु दुबे, शुभान अली आजम, आदर्श दुबे, आदर्श पांडे आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply