जंगल में लटकी मिली युवक व युवती की लाश

कटनी। उमरियापान थाना अंतर्गत ग्राम मुरवारी में घर से ससुराल जाने निकले एक 27 वर्षीय युवक व बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम जुगिया नंहवारा में घर से खेत जाने निकली एक 35 वर्षीय विवाहिता की लाश जंगल में पेड़ के सहारे फांसी के फंदे पर लटकती हुई बरामद की गई है।

दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उमरियापान थाना अंतर्गत ग्राम मुरवारी निवासी 27 वर्षीय प्रमोद पिता महेश कोल सोमवार की सुबह घर से ससुराल जाने के लिए निकला था।

इसके बाद न तो वह ससुराल पहुंचा और न ही घर वापस लौटा। इसीदौरान कल मंगलवार की दोपहर ग्राम मुरवारी के ही समीप कैलाश धाम के पास सगौना की नर्सरी में उसकी लाश एक सगौन के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकती हुई देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी।

इसे भी पढ़ें-  शिवनगर में दिनदहाड़े 3 लाख की चोरी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रमोद ने फांसी लगाकर आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटकाया गया। अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम जुगिया नंहवारा निवासी 35 वर्षीय सुनीता पति मनोज उर्फ रामपति विश्वकर्मा दो दिन पूर्व घर से खेत जाने के लिए कहकर निकली तो फिर वापस नहीं लौटी।

चिंतित परिजन उसकी खोजखबर लेने निकले तो ग्राम जुगिया व नंहवारा के बीच जंगल में एक पेड़ के सहारे सुनीता फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। सुनीता ने भी आत्महत्या की या फिर उसे भी हत्या कर फांसी के फंदे पर लटकाया गया। इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस शवपरीक्षण कराते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें-  शराब देने से मना करने पर दुकान में ट्रक चढ़ाने का आरोप

घर में प्रौढ़ ने लगाई फांसी
उधर ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम हरदुआ में एक 50 वर्षीय प्रौढ़ के द्धारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हरदुआ निवासी 50 वर्षीय श्रीलाल पिता सुम्मा चौधरी ने गतदिवस फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। उसकी लाश मकान के अंदर ही फांसी के फंदे पर झूलते हुए बरामद की गई। आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने शवपरीक्षण कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Leave a Reply