गुजरात-हिमाचल में भाजपा की जीत पर मना कटनी में जश्र

कटनी।  गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में पार्टी की बंपर जीत की खुशी आज दिन भर भाजपाइयों के चेहरे पर नजर आती रही। सोशल मीडिया पर भाजपा ने कांग्रेस को जबरदस्त ढंग से ट्रोल तो किया ही एक दूसरे को शुभकामनांए और बधाई भी दी।

 

भाजपा नेताओं ने इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रतिफल निरूपित किया। साथ ही विश्वास जताया कि अगले साल मध्यप्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष पीतांबर टोपनानी ने कहा कि जाति और धर्म के आधार पर गुजरात के लोगो को बांटने की नाकाम कोशिश कांग्रेस के द्वारा की गई लेकिन गुजरात के विकास और प्रधानमंत्री की जनहितैषी नीतियों की विजय हुई। जनता ने एक बार फिर तय कर दिया कि भाजपा सरकार के निर्णय के वह साथ है।

इसे भी पढ़ें-  गर्मी के चलते कलेक्‍टर ने बदला स्‍कूलों का समय

 

जिला अध्यक्ष ने बताया कि सायंकाल 6 बजें सुभाष चौक में भाजपा कार्यकता एकत्रित होकर गुजरात और हिमाचल की शानदार जीत का जश्र मनाएगी।उन्होंने समस्त कार्यकत्ताओं से पंहुचने की अपील भी की । दूसरी तरफ परिणामों को लेकर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कहीं न कहीं ईवीएम पर प्रश्र चिन्ह लगा है । कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर कहा की गुजरात की जनता ने कांग्रेस के प्रति विश्वास दिखाया है और उसकी सीट बढ़ीहैयह राहुल गांधी के करिश्माई नेतृत्व का परिणाम है। आने वाले आम चुनाव में कांग्रेस की पूरे देश में शानदार विजय का भविष्य साफ नजर आने लगा है। कुल मिलाकर दिनभर गुजरात हिमाचल के चुनाव परिणामों को लेकर शहर ही नही संपूर्ण जिले के लोगो में काफी उत्सुकता देखी गई।

इसे भी पढ़ें-  VIDEO-शराब ठेकेदार के गुर्गों पर अपहरण का आरोप

घंटाघर में भाजपाईयों ने मनाया जश्र
गुजरात और हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर उत्साहित भाजपा नेताओं ने घंटाघर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्त्ताओं ने जोरदार जश्र मनाया। विधायक संदीप जायसवाल, नगर अध्यक्ष रामरतन पायल एवं महिला मोर्चा की सदस्य तथा युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने ढोल नगाड़ो की बीच आतिशबाजी की एवं मिष्ठान वितरित कर खुशियां मनाई इस अवसर पर नगर निगम अध्‍यक्ष्‍,  संतोष शुक्ला, शिवम शर्मा, नंदु बसरानी, ओपी निगम, पवन शर्मा, अजय पाल , अशोक यादव, आशुतोष पाण्डेय, सोनू त्रिपाठी, टिल्लु सिंधानिया, अनु खरे, अनुराग त्रिसोलिया, सतीश मिश्रा, अंकित अग्रवाल, राजा सोनी, अवध प्यासी, रमा कोल, पप्पा मिश्रा, राहुल कुशवाहा, सोनू त्रिपाठी, कमलेश चौधरी, अखिलेश यादव, राहुल यादव,ललीत गुप्ता, महेश पंजवानी, मोती पंजवानी, गौरीशंकर पटेल, दीपक सोनी, अखिलेश दुबे, शम्भू बर्मन, जसवंत, रंगेश यादव, उमेश कछवाहा, मौसूफ अहमद, मदन सेवचंदानी, , जयनारायण, डॉ. रमेश सोनी, सुभद्रा सोनी,शमीम बानो सृजना कंदेले,लक्ष्मण मोटवानी, रमाकांत गौरीशंकर पटैल, डब्‍बू रजक, शंभू बर्मन, उमेश कुशवाहा, जयकांत पुरूवार, सुबोध चौधर,सुनील सोनी अर्चना कंदेले, रिचा गेलानी,  दिनेश रजक  चांदनी कछवाहा, कन्हैया सचदेवा, भरत टेकचंदानी, शिल्‍पी सोनी, हीरामणि बरसैंया, जयनारायण निषाद आदि।

Leave a Reply