डीजल पेट्रोल खरीदने पर मिल रहा 50% कैशबैक, ये है शर्त

Paytm डीजल और पेट्रोल पर 50 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर Paytm और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मिलकर निकाला है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए HP(हिन्दुस्तान पेट्रोलियम) के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्यूल खरीदना होगा। फ्यूल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करनी होगी। इसके लिए एक खास शर्त है कि पेमेंट क्यूआर कोड स्कैन करके करनी होगी। कैशबैक तभी मिलेगा। आपको बता दें कि यह ऑफर बिहार राज्य के लिए है। इस ऑफर का फायदा केवल बिहार के पेट्रोल पंप पर ही लिया जा सकता है।

जब आप HP के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्यूल लेंगे तो आपको पूरा पेमेंट करना होगा। इसके बाद बिहार में हर एचपी के पेट्रोल पंप पर हर सप्ताह 3 लकी विजेताओं को कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में हिस्सा लेने के लिए यूजर को कम से कम 300 रुपए का तेल खरीदना होगा।

इसे भी पढ़ें-  देखिये ₹10 के नए नोट का 'फर्स्‍ट लुक'

लकी ड्रा में नाम आने वाले विजेता के पेटीएम वॉलेट में 150 रुपए का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके अलावा बिहार में एचपी के किसी भी पेट्रोल पंप से डीजल पेट्रोल लेने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसका फायदा यूजर केवल 2 बार उठा सकता है। पेट्रोल डीजल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करने पर यूजर को 5फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसमें यूजर को कम से कम 20 रुपए की ट्रांजैक्शन करनी होगी। वहीं मैक्सिम कैशबैक 50 रुपए का मिलेगा। यह ऑफर 28 दिसंबर 2017 तक चलेगा।

Leave a Reply