एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का, ट्विटर पर साझा की तस्वीरें

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आैर बाॅलीवुड हीरोइन अनुष्का शर्मा शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बात की पुष्टि दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। इन्होंने आज इटली के मिलान शहर में शादी की है।
PunjabKesari

यहां से शुरू हुआ डेटिंग का सिलसिला
2013 में एक शैंपू के ऐड शूट दौरान अनुष्का और विराट मिले थे इसके बाद दोनों में डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। 2014 के साउथ अफ्रीका टूर के दौरान तब इन अफवाहों को बल मिला जब अनुष्का जहां इंडियन क्रिकेट टीम ठहरी थी उस होटल में देखी गईं। इसके बाद मुंबई में विराट कोहली अनुष्का शर्मा को अपनी कार में उनके घर छोड़ते हुए भी नजर आए थे।
PunjabKesari
न्यूजीलैंड की गलियों में हाथों में हाथ डाले नजर आए 
इन सब अफवाहों के बीच विराट कोहली और अनुष्का लगातार अपने रिलेशनशिप छिपा रहे थे। इसी बीच 2014 की फरवरी में दोनों को न्यूजीलैंड की गलियों में हाथों में हाथ डाले देखा गया। तब भी भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी इसके बाद जब अनुष्का श्रीलंका में अपनी फिल्म ‘बॉन्बे वेलवेट’ की शूटिंग के दौरान गई थी, तब वह विराट को उनके 26 वें जन्म दिवस पर बधाई देने के लिए उदयपुर आई थीं।
PunjabKesari
कोहली ने शतक लगाकर सरेआम दिया था प्लाइंग किस
अफवाहें ज्यादा फैली तो 2014 के अंत में उन्होंने यह घोषणा कर ही दी कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस दौरान 2014 में ही श्रीलंका के खिलाफ एक मैच दौरान जब विराट कोहली ने शतक लगाया तो दर्शकों के बीच बैठी अनुष्का शर्मा की तरफ उन्होंने फ्लाइंग किस दिया था। तब से यह बात साफ हो गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं विराट कोहली ने भी खुलकर कहा कि हां हम किसी से कुछ भी छिपाएंगे नहीं, क्योंकि हम आम इंसान हैं आम इंसान की तरह हमें अपने रिलेशन छिपाने की जरूरत नहीं है।
PunjabKesari
इसके बाद विराट और अनुष्का कई तरह के विज्ञापन में भी दिखे। विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था, जिसमें दोनों एक दूसरे से प्यार भरे वादे करते नजर आए। उनके विज्ञापन का यह वीडियो काफी वायरल हुआ आैर लोगों ने दोनों को काफी पसंद भी किया।
Image may contain: 3 people, people smilingPunjabKesari

इसे भी पढ़ें-  U19 Final: मनजोत की पारी से भारत जीत की राह पर

One thought on “एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का, ट्विटर पर साझा की तस्वीरें

  • January 5, 2018 at 4:28 AM
    Permalink

    I do love the way you have framed this particular issue and it does indeed present me personally some fodder for consideration. Nonetheless, from what I have personally seen, I simply just wish when the responses pack on that men and women continue to be on point and don’t start on a tirade regarding the news of the day. Anyway, thank you for this excellent piece and while I do not concur with it in totality, I regard the viewpoint.

Leave a Reply