मीडिया रिपोर्ट्स- विराट और अनुष्का ने किया विवाह !

आपको शुभाशीष

नई दिल्ली। इस साल की सबसे बड़ी शादी को लेकर चल रही अटकलें खत्म होती दिख रही है, क्योंकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है।

अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों विवाह के बंधन में बंध गए हैं।

बस उसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का ने इटली के मिलान में शादी की है और जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान हो जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का शर्मा का अपने पिता अजय कुमार शर्मा और मां आशिमा के साथ ज्यूरिख से मिलान पहुंची हैं, जहां शादी के कार्य़क्रम हैं।

Cricketer Virat Kohli and actor Anushka Sharma tied the knot at Borgo Finocchieto in Italy’s Tuscany (File pic) pic.twitter.com/ITHn2KALio

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि अनुष्का ने अपनी शादी में सव्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना हो सकता है, क्योंकि हफ्ते भर पहले ही वो मुंबई में डिजाइनर से मिलने गई थीं।

इसे भी पढ़ें-  सेना प्रमुख बोले- अब स्वदेशी हथियारों से लड़ने का वक्त आ गया

इस शादी को लेकर दिसंबर महीने की शुरुआत से कयासों का बाजार गर्म होने लगा था। जैसे ही दोनों के इटली में शादी करने की खबरें सामने आई, अनुष्का की प्रवक्ता ने इसका तुरंत खंडन कर दिया। मगर कुछ दिनों पहले ही अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर पूरे परिवार के साथ देखा गया।

इसके बाद से ही ये दावा पुख्ता हो गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं। एयरपोर्ट पर परिवार के अलावा हरिद्वार में रहने वाले उनके आध्यात्मिक गुरू भी नजर आए थे।

ज्योतिषी कर रहे ऐसे दावे

इस बीच, ज्योतिषियों ने दोनों की कुंडली देखने के बाद शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ भविष्यवाणियां की हैं। इनके मुताबिक, शादी के बाद दोनों कामयाबी की नई बुलंदियां छुएंगे। हालांकि यह आशंका भी जताई गई है कि दोनों को मुश्किल वक्त का सामना भी करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें-  राज्यसभा चुनाव के बाद भी खत्म नहीं सियासी घमासान, कोर्ट जाएगी BJP

जाने-माने ज्योतिषी मानव भट्ट ने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा है कि विराट और अनुष्का ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइव में बैलेंस नहीं बनाया तो समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।

मुंबई में हो सकता है रिसेप्शन-

मुंबई में एक फाइव स्टार होटल में 26 दिसंबर को विराट और अनुष्का की शादी का रिसेप्शन होने की खबर है। जिसमें टीम इंडिया के क्रिकेटर, बीसीसीआई के अधिकारी और बॉलीवुड के सितारें शामिल होंगे। इस समारोह के बाद टीम इंडिया द. अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी।

Leave a Reply