Fukrey Returns : दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है फिल्म का जादू, रविवार को दोगुनी हुई कमाई

Fukrey Returns-साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स दर्शकों के सामने आ चुका है। इसे पहली फिल्म से ज्यादा दर्शक पसंद कर रहे हैं।

पहले ही दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए की कमाई करके दर्शकों को चौंका दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे फिल्म पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो जाएगी। उन्होंने लिखा- फुकरे रिटर्न्स लोगों के दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस पर किसी विजयी के तौर पर उभरी है। केवल दो दिनों में इसने फुकरे के एक हफ्ते की कमाई को क्रॉस कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़ जबकि शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 19.30 करोड़ रुपए हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें-  होंठों की सर्जरी को लेकर खड़ा हुआ था विवाद, एक्ट्रैस ने दिया था ये जवाब

अपने दूसरे ट्विट में तरण आदर्श ने कहा- फुकरे रिटर्न्स अपने ओपनिंग वीकेंड में 30 करोड़ के आंकड़े को आराम से पार कर लेगी। फिल्म के इकोनॉमिक्स के लिहाज से यह बहुत बड़ी राशि है। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली टाइगर जिंदा से पहले यह बिना रुके कमाई कर सकती है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर को लगता है कि फिल्म उस समय पर रिलीज हुई है जब कोई बड़ी बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म टक्कर के लिए नहीं है। जिसका पूरा फायदा इसे मिल रहा है।

Leave a Reply