धर्मशाला वन-डे : ठंड के कारण सुबह 11.30 से शुरू होगा मैच

धर्मशाला: खराब फार्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे की निगाहें फार्म में वापसी पर लगी होंगी तो भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना आज से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक और ‘वाइटवाश’ करना चाहेगी।

दिल्ली में प्रदूषण से अब क्रिकेट धौलादार रेंज की खूबसूरत वादियों में स्थित सबसे खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच गया है। मुख्य कोच रवि शास्त्री और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा का मुख्य उद्देश्य दोनों विभागों में विभिन्न संयोजन आजमाने का होगा। मैच ठंडे मौसम में सुबह साढ़े 11 बजे शुरू होगा और उछाल भरी पिच पर टास अहम साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़ें-  पाकिस्तान में 2 हिन्दू भाइयों की हत्या के विरोध में हिंदुओं ने मचाया हंगामा

चैम्पियंस ट्राफी फाइनल में पहुंचने के अलावा लगातार पांच द्विपक्षीय सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारत अगर 3-0 से इस श्रृंखला को जीत लेता है तो वह दक्षिण अफ्रीका को पछाड़कर आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच जाएगा।  भारत ने पिछली बार वनडे सीरीज में श्रीलंका को 5-0 से मात दी थी।  हालांकि टीम अपने प्रेरणादायी कप्तान के बिना होगी। लेकिन रोहित, रहाणे, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी, केदार जाधव का बल्लेबाजी लाइन अप किसी भी प्रतिद्वंद्वी टीम के लिये चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

पारी के आागाज के लिए रोहित और धवन मौजूद हैं तो रहाणे को तीसरे नंबर पर मौका मिलने की संभावना है क्योंकि कोहली को आराम दिया गया है। हालांकि अगर धवन को कल तक वायरल बुखार था, अगर वह नहीं खेलते हैं तो रहाणे भी पारी का आगाज कर सकते हैं।

Leave a Reply