गुजरात चुनाव- घोषणा पत्र नहीं विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी BJP

अहमदाबाद। वैसे तो चुनावों के पहले पार्टियां अपना घोषणा पत्र जारी करती हैं लेकिन इस बार भाजपा ने गुजरात चुनाव के लिए कोई घोषणा पत्र जारी नहीं किया। हालांकि, खबर है कि घोषणा पत्र की बजाय भाजपा आज अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी कर सकती है। यह डॉक्यूमेंट वित्त मंत्री अरुण जेटली जारी करेंगे।

बता दें कि राज्य में पहले चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है और अब तक भाजपा द्वारा घोषणा पत्र जारी ना किए जाने को लेकर कांग्रेस और हार्दिक पटेल ने मुद्दा बनाते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जहां इसे गुजरात का अपमान बताया है वहीं हार्दिक पटेल ने कहा है कि भाजपा उनकी सीडी बनाने के चक्कर में घोषणा पत्र बनाना भूल गई।

इसे भी पढ़ें-  Praesent ornare luctus quam

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘भाजपा ने गुजरात और उसके लोगों का अपमान किया है। प्रचार खत्म हो गया और भाजपा ने घोषणा पत्र का कोई जिक्र नहीं किया, लोगों के प्रति उनका कोई विजन या प्लानिंग नहीं है।’

वहीं हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई,कल वोटिंग हैं।’

एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है, ‘गुजरात में विकास के साथ साथ चुनावी घोषणा पत्र भी लापता हैं।साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा कृपया आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र में अपनी शैली में फेंक दीजिए।’

इसे भी पढ़ें-  राज्‍यसभा चुनाव: 6 राज्यों में 25 सीटों के लिए वोटिंग शुरु, UP में मुकाबला रोचक

बता दें कि भाजपा अक्सर चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा पेश नहीं करती लेकिन यह पहली बार है जब पार्टी चुनाव में बिना किसी घोषणा पत्र के उतरी है। हालांकि, इसके पीछे पार्टी की क्या रणनीति है वो अब तक साफ नहीं हुआ है।

Leave a Reply