सभ्रांत परिवारों की युवतियां बॉयफ्रेंड के लिए खरीदती थी कोकीन

इंदौर। नशे के सौदागरों ने पॉश कॉलोनियों में रहने वाले सभ्रांत परिवार की युवतियों और महिलाओं को भी नशे का आदी बना दिया था। जब क्राइम ब्रांच आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई थी तभी युवतियां ‘टोकन’ की मांग कर रही थी। आरोपी ने बताया कि ग्राहकों में शामिल ज्यादातर युवतियां बॉयफ्रेंड के लिए कोकीन खरीदती है।

क्राइम ब्रांच ने तीन दिन पूर्व मानवतानगर निवासी राज उर्फ बंटी रघुवंशी और इजहार सैयद निवासी मुंबई को 5 लाख रुपए कीमती कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी राज पब, होटल और फॉर्म हाऊस में होने वाली पार्टियों में कोकीन सप्लाय करता था। उसने कबूला कि वह सभ्रांत परिवार की युवतियों को कोकीन सप्लाय करता था। एक युवती तो उसी वक्त कॉल कर रही थी जब क्राइम ब्रांच आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई थी।

बंटी ने बताया कि वह युवती साकेत नगर में रहती है। वह शादीशुदा है और बॉयफ्रेंड के लिए कोकीन खरीदती रहती है। उसका संपर्क बायपास स्थित संपत हिल्स, श्रीजी वैली और कालिंदी मिड टाउन जैसी पॉश कॉलोनियों में रहने वाले युवक-युवतियों से भी है। महिलाएं कोकीन को कोडवर्ड में ‘टोकन और पैकेट’ बोलती है। खरीददार महिलाएं उसको राज के नाम से जानती है।

एम डॉट खान नामक युवती लेकर आती थी कोकीन

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि तस्कर किसी को भी सही नाम नहीं बताते हैं। बंटी रघुवंशी खुद को बंटी और इजहार अयान नाम बताता था। इसी तरह मुंबई की एक युवती भी कोकीन सप्लाय करने आती थी। वह खुद का नाम एम डॉट खान बताती थी। पुलिस के मुताबिक दिसंबर महीने में कोकीन की डिमांड बढ़ जाती है। पुलिस तस्करों की जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *