उज्जैन की प्रिया तिवारी ने जीता मिस भारत अर्थ 2017 का खिताब

रतलाम। टीवी अभिनेत्री प्रिया तिवारी वर्ष 2017 की मिस भारत अर्थ चुनी गई है।चयन ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2018 के लिए हुआ

उन्हें मिस मध्यप्रदेश और मिस सेंट्रल इंडिया के खिताबों से भी नवाजा गया है। उनका चयन अगले साल होने वाली ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2018 के लिए हुआ है। इसमें वे विदेशी प्रतियोगियों के साथ मुकाबला करेंगी।

प्रिया अरुण त्रिपाठी की भानजी तथा उज्जैन के पान व्यवसायी पुरुषोत्तम तिवारी (कचरू भैया) की बेटी हें। एंड टीवी पर प्रसारित परमावतार श्रीकृष्ण और अन्य शो में अभिनय कर चुकी प्रिया ने अमन गांधी प्रोड्क्शन द्वारा शिमला में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में उक्त तीनों खिताब जीते।

यह आयोजन आतंकवाद पर रोक और विश्व शांति की थीम पर आधारित था। इस प्रतियोगिता में नई दिल्ली, उत्तरप्रदेश, जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, सिक्किम आदि राज्यों की युवतियां शामिल हुई थीं। प्रिया को मिस भारत अर्थ का खिताब जीतने पर बॉलीबुड अभिनेत्री सूफी सैयद और गत वर्ष की विजेता मिस भारत अर्थ 2016 मैत्री रायजादा ने ताज पहनाया।

प्रतियोगिता पांच चरणों में रैंप पर कैटवॉक, टेलेंट राउंड, आधुनिक परिधान, पारंपरिक परिधान और सवाल-जवाब के राउंड के साथ हुई। टेलेंट राउंड में प्रिया ने गायन और नृत्य में बेहतर प्रदर्शन किया। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन को तीन टाइटल दिलाकर प्रिया ने प्रदेश का नाम रोशन किया। उनकी उपलब्धि पर स्नेहीजनों ने हर्ष जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *