एशेज: इंग्लिश फैंस ने तोड़ी सीमाएं, मैदान पर डेविड वॉर्नर की पत्नी …

ऑस्ट्रेलया क्रिकेट टीम के उप कप्तान डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी पर बार्मी आर्मी ने एशेज सीरीज के दौरान एक गाना बनाया है। (फोटोः फेसबुक)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप कप्तान डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस इंग्लैंड टीम के फैंस के निशाने पर आए हैं। फैंस के एक समूह ने गानों के जरिए उन पर निजी हमले किए हैं। गाने में वॉर्नर की पत्नी के अफेयर की बात का जिक्र है। वह तब चोरी छिपे एक बार में अपने बॉयफ्रेंड से मिली थीं। वहीं, इंग्लिश टीम के खिलाड़ी जो रूट संग उनके विवाद की बात भी गाने में है। मामला मशूहर एशेज टेस्ट सीरीज के दौरान का है, जो इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाती है। गुरुवार को ब्रिसबेन में मैच चल रहा था। फैंस मैदान में जुटे हुए थे। उन्हीं में से कुछ लोग एक गाना गुनगुना रहे थे। गाने के बोल थे, “डेवी वॉर्नर इज ओवर द हिल, केम सेकेंड टू सोनी बिल…।” बार्मी आर्मी के फैंस इस गाने से सीधे-सीधे वॉर्नर और उनकी पत्नी को निशाना बना रहे थे।

बार्मी आर्मी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस का एक समूह है। यह घूम-घूमकर देश-विदेश में मैचों के दौरान टीम का समर्थन करता है। समूह खासकर अपने गानों के लिए जाना जाता है, जो विपक्षी टीम और खिलाड़ियों पर हमला बोलते हैं। डेव पीकॉक इस फैन समूह के संस्थापक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *