आटो चालक ने तोड़ा रेलवे का गेटः घंटों लगा रहा जाम वाहन जप्त चालक गिरफ्तार

जबलपुर नगर संवाददाता। पोड़ी भुलर के गेट &02 को आटो चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये जबरदस्त टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया ।

जिससे रेलवे को हजारों का नुकसान हुआ उक्त घटना की सूचना मदनमहल में पदस्थ एएसआई श्री मिश्रा को लगते ही वह फौरन घटना स्थल पर पहुंचे और वाहन को अपने कब्जे में लेने के बाद चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इस घटना के बाद भिटौनी पाटन मार्ग में आठ घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इस संबंध में आरपीएफ मदनमहल के एएसआई श्री मिश्रा ने बताया कि गत दोपहर जबलपुर से पाटन की ओर मटर लेने जा रहा आटो क्रं.एमपी 20 एलए 7859 का चालक शिवकुमार पिता स्व.मुन्नी लाल निवासी धनवंतरी नगर ने जल्दबाजी के चक्कर में पाटन मटर लेने के लिये जा रहा था वह दोपहर 2.&0 बजे जैसे ही पोड़ी भुलर गेट क्रं.&02 के पास पहुंचा था कि उसने वाहन को तेज गति से चलाते हुये बूम स्टापर मे जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे गेट एवं आटो दोनों छति ग्रस्त हो गये।

दोपहर 2.&0 बजे हुई इस घटना के कारण रात 11 बजे तक इस जगह पर जाम की स्थिति बनीद रही जिससे यहां पर रेलवे लाईन के दोनों ओर काफी लंबा जाम लग गया जहां मौके पर पहुंचे आरपीएफ के श्री मिश्रा द्वारा जाम में फसे वाहनों को क्रमशः निकालने मे अथक मेहनत करना पड़ी। इस बीच सवारी वाहन के चालकों को भी काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *