प्रद्युम्न मर्डर केस में नया खुलासा, एक अौर छात्र की हो सकती है गिरफ्तारी

गुरुग्राम(सतीश राघव) प्रद्युम्न हत्याकांड में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस हत्याकांड में रेयान इंटरनेशल स्कूल में ही पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई की टीम इस छात्र की गिरफ्तारी कर सकती है जिसको लेकर सोहना में लगातार छापेमारी की जा रही है। ये छात्र भी सोहना का ही रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार शाम सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर का लोकेशन देखकर गई। इस छात्र को पकड़ा भी जा सकता है या यह भी संभव है कि उसके घरवालों से ही कहा जाए कि बच्चे को लेकर दिल्ली आए।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को गिरफ्तार किए गए 11वीं के छात्र को भी सीबीआई ने पिता के साथ चार बार पूछताछ के लिए बुलाया था। पांचवीं बार में उसे पकड़ लिया गया। उसे बुधवार को ही सीबीआई ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया था। तीन दिन की रिमांड अवधि गुरुवार से शुरू हो गई। उससे दो दिन और पूछताछ की जाएगी। हिरासत में लिए गए आरोपी छात्र ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान एक बार फिर स्वीकार किया कि प्रद्युम्न की हत्या उसने ही की थी।

कुछ अधिकारियों की भी हो सकती है गिरफ्तारी
पुलिस द्वारा प्रद्युम्न हत्याकांड में पहले पकड़े कंडक्टर अशोक ने पूछताछ में बताया था कि जब वह बाथरूम में गया था तो दो बच्चे कपड़े बदल रहे थे। सीबीआई स्कूल बस कंडक्टर अशोक के इस बयान की तह तक जाने में लगी है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र ने भी एक अन्य छात्र का नाम लिया है। यही नहीं, स्कूल प्रबंधन से जुड़े कुछ अधिकारी भी लपेटे में आ सकते हैं। जांच टीम में शामिल एक अधिकारी ने संकेत दिए कि जल्द ही और भी लोग हिरासत में लिए जा सकते हैं।

इस दुकान से खरीदा था आरोपी ने चाकू
सीबीआइ की ओर से हत्यारोपी की निशानदेही पर चाकू बरामद करने का दावा किया गया है। इसके लिए पूरी टीम छात्र को लेकर सोहना गई थी। दावा है कि छात्र ने उक्त दुकान की भी निशानदेही कर ली, जहां से चाकू खरीदा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *