अरविंद केजरीवाल ने मांगा अमरिंदर सिंह से मिलने का वक़्त, मिला इनकार

दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर बदतर होता देख मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को हरियाणा और पंजाब के अपने समकक्षों के साथ बैठक की अपील की। केजरीवाल ने इस खतरे से निपटने के लिए संयुक्त कार्रवाई का आह्वान करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि सरकारें फसलों के अवशेष जलाने के अलावा कोई आर्थिक सुझाव मुहैया कराने में नाकाम रही हैं। जिसके कारण राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र की आबोहवा बिगड़ती जा रही है। केजरीवाल ने मामले को सुलझाने की जरूरत पर जोर दिया और जल्द ही भविष्य में चर्चा के लिए एक बैठक का अनुरोध किया। केजरीवाल ने पत्र में लिखा, “आप दिल्ली की वायु गुणवत्ता की खराब हालत से परिचित होंगे..जिसके मुख्य कारणों में से एक साल के इस हिस्से के दौरान पड़ोसी राज्य पंजाब और हरियाणा में फसलों के अवशेष जलाना है।” हालां‍कि अमरिंदर सिंह ने बैठक से इनकार कर दिया। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सिंह ने कहा कि मुख्‍यमंत्रियों के बीच बातचीत का कोई मतलब नहीं निकलेगा क्‍योंकि केंद्र को अंतर-राज्‍य प्रभाव को ध्‍यान में रखते हुए मामले को सुलझाना होगा।

3 thoughts on “अरविंद केजरीवाल ने मांगा अमरिंदर सिंह से मिलने का वक़्त, मिला इनकार

  • November 13, 2017 at 11:32 PM
    Permalink

    Hello.This article was extremely motivating, particularly since I was investigating for thoughts on this issue last Monday.

    Reply
  • November 16, 2017 at 3:26 PM
    Permalink

    Nice blog right here! Additionally your website a lot up very fast! What host are you the use of? Can I am getting your associate hyperlink on your host? I want my website loaded up as quickly as yours lol

    Reply
  • November 17, 2017 at 3:15 AM
    Permalink

    I was speaking to a good friend of mine regarding this info and about Arvind Pandit Kansas too. I feel you made some good points on this page, we are excited to read more information from you.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *