BJP युवा मोर्चे के नेताओं के काफिले पर आतंकी हमला

श्रीनगर । भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा और उपाध्‍यक्ष ऐजाज हुसैन के काफिले पर सोमवार को श्रीनगर के पुलवामा में आतंकियों ने हमला किया. अभिजात हाल ही में आतंकियों द्वारा मारे गए भाजयुमो जिला अध्यक्ष गौहर हुसैन भट के घर गए थे.

हमले में अभिजात मिश्रा बाल-बाल बच गए. सुरक्षा कर्मियों ने अभिजात को सुरक्षा घेरे में रखा है. अभिजात मिश्रा की कार पर आतंकियों द्वारा फायरिंग करने की भी खबरें हैं.

उधर गाड़ी के शीशे पर निशान को लेकर पुलिस का कहना है कि ये पत्थर चलाए गए हैं. उसके निशान हैं. वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि ये गोली के​ निशान हैं. गाड़ी बुलेटप्रूफ है और पत्थरों से ऐसे निशान नहीं बनते.

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां में पिछले दिनों आतंकियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की गला रेतकर हत्या कर दी थी. आतंकियों ने बीजेपी युवा नेता गौहर हुसैन भट (30) को पहले चाकूओं से जगह-जगह गोदा, बाद में गला काट दिया. पुलिस ने शोपियां के बोंगाम निवासी गौहर हुसैन का शव किलूरा के बगीचे से बरामद किया.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की गहराई से छानबीन शुरू कर दी है. कश्मीर बीजेपी मीडिया प्रभारी अल्ताफ ठाकुर के अनुसार गौहर पिछले दो साल से पार्टी से जुड़े हुए थे और बीजेपी युवा जिला शाखा के अध्यक्ष थे. हालांकि गौहर की हत्या की जिम्मेदारी अ​भी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है.

गौरतलब है कि शोपियां के बोनगाम गांव में करीब तीन चार आतंकी युवा नेता गौहर के घर पहुंचे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं इन आतंकियों ने कहा कि वो गौहर से कुछ पूछताछ करेंगे, इसके बाद उसे छोड़ देंगे. करीब आधा घंटा बाद ही गौहर हुसैन की डेड बॉडी उसके गांव बोनगाम से दो किमी. दूर किलोरा के पास मिली.

शोपियां एसएसपी एसआर दिनकर का कहना ​है कि पहले आंतकियों ने इस युवा भाजयुमो नेता को चाकूओं से गोदा बाद में गला काट दिया. उन्होंने कहा इस हत्या से जुड़े कुछ आतंकियों के सुराग मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *