मां ने 4 साल के बेटे से रचाई शादी, चौंका देगी वजह

बीजिंगः शादी के अक्सर अजीबो-गरीब मामले सामने आते रहते हैं लेकिन अब जो शादी का मामला सामने आया है बहुत चौकाने वाला है। चीन में मां-बेटे की शादी का अनोखा मामला सामने आया है।
PunjabKesari
सुनने में ये भले ही अजीब लग सकता है लेकिन इसकी असल वजह इमोशनल करने वाली है। दरअसल, यहां ल्यूकेमिया से पीड़ित चार साल के बच्चा अपनी जिंदगी के आखिरी वक्त गुजार रहा है।
PunjabKesari
उसने अपनी मां के साथ ताउम्र बिताने की ख्वाहिश जताई, जिसके बाद उसके पेरेंट्स ने इस स्पैशल वेडिंग का फैसला किया।  चीन के हेलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में 4 साल का बच्चा  बाओबाओ ल्यूकेमिया बीमारी से पीड़ित है। बाओबाओ की स्थिति गंभीर है और उसे ज्यादा दिन तक बचने की उम्मीद नहीं है। लिहाजा, डॉक्टर ने फैमिली को अल्टीमेटम दे दिया।
PunjabKesari
इन हालात में जूझते हुए बाओ ने कहा कि उसकी मां उसके लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है। वो इनका साथ कभी नहीं छोड़ना चाहता। इसके बाद उसकी फैमिली ने बीते बुधवार को स्पैशल वेडिंग सेरेमनी ऑर्गेनाइज की। इसमें उसकी मां ने अपने 4 साल के बेटे बाओबाओ से शादी की। इस मौके पर इमोशनल हुए बच्चे के पिता ने कहा कि वो 20 साल बाद भी अपने बच्चे को इसी तरह शादी करते देखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *