अदालत ने दी सलाह-पत्नी के मामले में ऋतिक रोशन को करें फॉलो, जानें क्या है मामला

ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से काफी वक्त पहले अलग हो चुके हैं। लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। कभी फ्रेंड्स की पार्टी तो कभी फैमिली फंक्शन में ऋतिक-सुजैन आए दिन साथ दिखाई देते हैं। हाल ही में सुजैन का बर्थडे सेलीब्रेशन किया गया जहां उन्होंने अपने एक्स हसबेंड ऋतिक रोशन को भी इंवाइट किया था। इस दौरान दोनों पार्टी में काफी एंज्वॉय करते नजर आए। तलाक के बाद भी ऋतिक-सुजैन का ये रिलेशनशिप कई लोगों के लिए एक मिसाल है।

हाल ही में पंजाब के पठानकोट की एक फैमिली कोर्ट ने दूसरे कपल को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपना रिलेशन ऋतिक रोशन और सुजैन खान जैसा रखना चाहिए। बॉलीवुड स्टार कपल का उदाहरण देते हुए कोर्ट ने कहा, ऋतिक और सुजैन के अलावा हाल ही में मरीं गौरी लंकेश के संबंध अपने एक्स-हसबेंड के साथ अच्छे रहे। पठानकोट फैमिली कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट जज रमेश कुमार ने कहा, ‘दुनिया उदाहरणों से भरी हुई है। वहीं यहां ऐसे कपल्स भी हैं जो तलाक के बाद भी आपस में अच्छे संबंध रखते हैं। वह अलग होने के बाद भी दोस्त बन कर रहते हैं। बॉलावुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ऐसे लोगों के लिए उदाहरण हैं।’

कोर्ट ने कहा, ‘हाल ही में मौत के घाट उतारी गईं जर्नलिस्ट गौरी की शादीशुदा जिंदगी भी सक्सेसफुल नहीं रही। तलाक के बाद भी उन्होंने शांति से जीना सीखा और इसके चलते दोनों पति और पत्नी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहे।’ कोर्ट ने यह बात एक तलाक के केस के दौरान कहीं। बता दें, पठानकोट के 70 साल के लेफ्टनेंट करनल कबोत्रा ने अपनी 60 साल की पत्नी के खिलाफ तलाक का केस डाला हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *