पंजाब में अब हिंदू संघर्ष सेना के नेता की हत्या, खालिस्तानी आंतकियों पर शक़

अमृतसर। हिंदू संघर्ष सेना के जिला प्रधान विपिन शर्मा की सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बटाला रोड स्थित भारत नगर इलाके गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

लुधियाना में आरएसएस के प्रमुख शिक्षक रविंदर गोसाईं की हत्या के दो हफ्ते बाद पंजाब में हिंदूवादी नेता की हत्या का ये दूसरा मामला है।

बाइक पर आए चार पगड़ी धारी युवाओं में से दो ने विपिन शर्मा के सीने में 10 गोलियां दाग दीं। ये पूरा वाकया पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें एक हत्यारे का चेहरा साफ नजर आ रहा है। अब पुलिस इस फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

विपिन पर गोली दागने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए। आगे इनकी मदद के लिए पहले से ही दो सहयोगी मोटरसाइकिल पर सवार थे। जैसे ही ये दोनों मुख्य मार्ग पर पहुंचे, ये चारों बाइक पर सवार होकर भाग गए। पुलिस की मानें तो हिंदूवादी नेता विपिन की मौके पर ही मौत हो गई थी।

अमृतसर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि विपिन ने कभी भी खतरे के बारे में पुलिस को नहीं बताया था और न ही सुरक्षा की मांग की थी। इस हत्या के विरोध में हिंदूवादी संगठनों ने मंगलवार को अमृतसर बंद का आव्हान किया है।

हिंदूवादी संगठनों ने इस हत्या के पीछे खालिस्तानी आतंकियों का हाथ होने की आशंका जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *