Bigg Boss 11, 27th Full Episode: ‘वीकेंड का वार’ लाया नया उपहार, घर में गौहर खान ने मारी एंट्री

बिग-बॉस 11 के एपिसोड 27 में शनिवार यानी ‘वीकेंड का वार’ में घर के अंदर एक खास मेहमान की एंट्री कराई गई। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं गौहर खान हैं। घरवाले इस दौरान गौहर खान को देख कर काफी हैरान हो जाते हैं। कुछ घर वाले उन्हें देख कर खुश हो जाते हैं। वहीं गौहर के हाथ में एक सिल्वर कलर का बैग है। इस बैग में कुछ खास है और बिग-बॉस यह तय करते हैं कि ये बैग घर सदस्यों में से किसी एक के लिए है। लेकिन इसके लिए भी घर वालों को एक परीक्षा से गुजरना होगा। इसके लिए ये बैग गौहर खान के हाथों भिजवाया जाता है।

इसे भी पढ़ें-  'ड्रीमगर्ल' ने सरसों के खेत में ली Selfie, ट्विटर पर भी किया शेयर

गौहर बताती हैं कि उन्हें बिग-बॉस ने घर के अंदर क्यों भेजा है। गौहर कहती हैं कि आप सभी घर वालों को मुझे ये बताकर कंवेंस करना होगा कि आप घर के अंदर क्यों रहना डिजर्व करते हैं। इसके बाद जिसका आंसर गौहर को सबसे ज्यादा पसंद आएगा गौहर उसे वह ये सिल्वर बैग दे देगी। अब इसके बाद एक के बाद एक करके घर वाले गौहर के पास जाते हैं और वह घर में रहना क्यों डिजर्व करते हैं यह बात वह गौहर को बताते हैं। गौहर इस दौरान कुछ लोगों के जवाब से संतुष्ट होती हैं तो कई घर वालों को गौहर टोकती हुई भी दिखाई देती हैं।

वहीं दूसरी तरफ सलमान इस बार भी घर वालों की क्लास लेने आ पहुंचते हैं। सलमान शो में इस बार भी सारे घर वालों को ये हिदायत देते हैं कि वह अपनी जुबान पर ध्यान रखें। वह क्या बोल रहे हैं और उसका बाहर क्या इम्पेक्ट पड़ सकता है इस पर ध्यान देने को कहते हैं।

Leave a Reply