वित्त मंत्री के कदम पर राहुल का तंज, कहा- जेटली जी आपकी दवा में दम नहीं

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा घोषित किए गए आर्थिक पैकेज से बाजार में भले ही उत्साह हो लेकिन कांग्रेस इसेस खुश नहीं है। इसके चलते राहुल गांधी ने एक बार फिर अरुण जेटली को निशाना बनाया है।राहुल ने ट्विटर पर तंज कसते हुए कहा है कि जेटली जी आपकी दवा में दम नहीं है।

राहुल ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा है, डॉ. जेटली, नोटबंदी और जीएसटी से अर्थव्यवस्था अाईसीयू में है। आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं,मगर आपकी दवा में दम नहीं।
डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है।

आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं,
मगर आपकी दवा में दम नहीं

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आर्थिक एजेंडे पर हमला करते हुए सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में कहा कि जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है, जिसका नोटबंदी के जख्मों से उबर रहे देश पर बुरा असर पड़ा है। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी ने पिछले साल नोटबंदी अपनी मनमर्जी से लागू कर लाखों लोगों को परेशानी में डाल दिया।

जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पलटवार किया था। जेटली ने करारा जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों को टूजी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटालों की आदत पड़ चुकी थी उन्हें वैध टैक्स देने में आपत्ति हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *