चुनाव से पहले हार्दिक पटेल समेत 7 के खिलाफ गैर जमानती वारंट

अहमदाबाद। गुजरात के मेहसाणा जिले की एक स्थानीय अदालत ने पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल समेत 7 के खिलाफ 2015 के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है।

गुजरात चुनाव से ऐन पहले कोर्ट द्वारा जारी हुए इस वारंट के बाद इस पर राजनीति तेज होने की संभावना है। चुनाव आयोग ने बुधवार को ही राज्य में दो चरणों में चुनाव कराए जाने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि गुजरात के मेहसाणा की जिला अदालत ने 2015 में पाटीदार आंदोलन के दौरान भाजपा विधायक ऋषिकेश पटेल के ऑफिस पर हुए हमले के मामले में हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

इसे भी पढ़ें-  लव, सेक्स और धोखाः शादी के पहले प्रेमिका और मंगेतर दोनों ने काटी हाथ की नस

मेहसाणा के जिस विसनगर की अदालत ने हार्दिक के खिलाफ वारंट जारी किया है, वह साल 2015 में हुए पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन का प्रमुख गढ़ रहा था। हार्दिक पटेल के नेतृत्व में हुए इसी आंदोलन के दौरान भाजपा विधायक के दफ्तर को निशाना बनाया गया था।

इस बीच चुनाव आयोग ने गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान कराए जाने की घोषणा की है। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को हिमाचल के साथ ही

One thought on “चुनाव से पहले हार्दिक पटेल समेत 7 के खिलाफ गैर जमानती वारंट

  • January 4, 2018 at 11:26 PM
    Permalink

    Most of what you say happens to be astonishingly precise and that makes me ponder why I hadn’t looked at this with this light before. This particular piece really did switch the light on for me as far as this subject goes. However there is actually one issue I am not too cozy with so whilst I make an effort to reconcile that with the central theme of the issue, allow me observe what the rest of your visitors have to point out.Very well done.

Leave a Reply