बाइक से जा रहे युवक को रोका और मार दी गोली, घायल की हालत गम्भीर

कटनी। एनकेजे रेल पुलिस चौकी के पास  रविवार की रात 2 बदमाशों ने बाइक से जा रहे युवक को रोका और गोली मार दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

गोली लगने वाले युवक की हालत गम्भीर है। मिली जानकारी के अनुसार रात को 8 बजे नई कटनी में रेलवे पुलिस चौकी के पीछे मुख्य मार्ग में बाइक सवार युवक एनकेजे जैन कॉलोनी निवासी अभिषेक श्रीवास्तव  की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बजरिया में है।

रविवार देर रात वह शहर से खरीदारी कर अपने घर लौट रहा था। जैन कॉलोनी के पहले ही रेलवे की निर्माणाधीन बिल्डिंग के समीप मोपेड वाहन पर सवार दो युवक उसे मिले और हाथ देकर रोका।

इसे भी पढ़ें-  मिस्टर इंडिया ने दिए टिप्स

अभिषेक ने गाड़ी रोकी तो इनमे से एक युवक उसके पास पहुचा और अभिषेक पर पर गोली चला दी। हमलावर का  पहला फायर मिस हो गया तो आरोपी ने दूसरी गोली चलाई जो अभिषेक के पैर में लगी।

गोली मारने के बाद दोनों हमलावर मौके से भाग निकले। अभिषेक घायल अवस्था में सड़क पर ही पड़ा रहा। राहगीरों ने 100 डायल और 108 को खबर दी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया।। जहाँ  अभिषेक का इलाज जारी है। हमलावर कौन थे और इनकी अभिषेक से क्या दुश्मनी थी फिलहाल इसका पता नहीं लग सका। कोतवाली तथा एकेजे पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply