आजम बोले- ताजमहल गिरा दे तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी BJP

लखनऊ। ताजमहल को लेकर जारी राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. अब उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा है कि अगर भाजपा इस विश्व प्रसिद्ध इमारत को गिरा देती है तो वह 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी.
आजम खान ने मेरठ में एक कार्यक्रम में यह विवादित बयान दिया. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सेल्फी से हो रही मौतों के लिए देश के ‘बादशाह’ जिम्मेदार हैं. आजम ने कहा कि सेल्फी की वजह से देश में रोज साढ़े तीन हजार लोगों की मौत होती है.
आजम ने योगी के अयोध्या में दिवाली मनाने पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे ‘बादशाह’ ने जिस तरह से भव्य दिवाली मनाई है उसी तरह से ईद, क्रिसमस और अन्य धर्मों के त्योहार भी मनाने चाहिए.

ताजमहल को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा सांसद संगीत सोम के बयान पर पलटवार करते हुए आजम ने कहा कि जो मीट का कारोबार करता है, वो ताजमहल को गाली देता है. आजम ने कहा कि गुलामी की सारी निशानियां मिटा देनी चाहिए. आज ताजमहल को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा है कि कैसे लोग हैं कि जो मोहब्बत की निशानी को मिटाना चाहते हैं.
..तो ऐसे ताजमहल की कोई जरूरत नहीं 
सपा नेता ने कहा कि ये मोहब्बत क्या जानें मोहब्बत की होती तो ब्याह किया होता. पीएम पर तंज कसते हुए आजम बोले कि यह बात कहा से अच्छी हुई, बीवी भगाओ, बेटी कैसे बचाओ. ताजमहल के नाम से अगर हिन्दू-मुस्लिम झगड़ा होता है तो ऐसे ताजमहल की कोई जरूरत नहीं है. भाजपा ने जिस तरह से पिछला चुनाव मशीनों से जीता उसी तरह से फिर भाजपा चुनाव जीत सकती है.
योगी सरकार ताजमहल गिराए में उनके साथ चलूंगा
आजम ने कहा कि भाजपा अगर ताजमहल गिरा देगी तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी और योगी सरकार ताजमहल गिराए में उनके साथ चलूंगा. लोगों को सम्बोधित करते हुए आजम खां ने कहा कि प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार चर्म सीमा पर है. सरकार के अधिकारी बेलगाम जनता का खून चूसने में लगे हैं.
पूर्व मंत्री ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ व पीएम मोदी पर भड़ास निकाली और कहा कि जनता से झूठ बोलकर वोट लिया और अपने वादों पर खरे नहीं उतरे. बेटी पढ़ाओ, नारी सुरक्षा और प्यार जैसा शब्द सीएम व पीएम के लिए सिर्फ ढिंढोरा हैं, जिसके अपने बीवी-बच्चे नहीं होते वो प्यार का अर्थ क्या जानेगा.
लोग भिखारी बनने के कगार पर पहुंच गए हैं
जीएसटी ने देश में व्यापारियों को चौपट कर दिया है, लोग भिखारी बनने के कगार पर पहुंच गए हैं. विधायक संगीत सोम द्वारा पूर्व में दिए गए ताजमहल के बयान पर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जो खादी का चोला पहनकर मीट का कारोबार चलाते हैं, उन्हें यह भाषण देना शोभा नहीं देता.

One thought on “आजम बोले- ताजमहल गिरा दे तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी BJP

  • November 3, 2017 at 7:23 AM
    Permalink

    माँ नर्मदा पंचकोषी परिक्रमा मे पहुचने की अपील
    जबलपुर (यशभारत) भाजपा वार्ड 74 न्यू राम नगर से
    4नबम्बर 2017,शनिबार
    समय:- सुबह 6:00 बजे माँ नर्मदा परिक्रमा भेडाघाट हरे रामा कृष्ण मदिर से प्रराभ होगी
    नर्मदा भक्तो से निवेदान है अधिक से अधिक संख्या मे उपस्थित होकर माँ नर्मदा का आशीर्वाद ले

    दीक्षित

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *