पहले किया अपहरण फिर पिटाई, छात्र से फिरौती में मांगे 10 हजार

ग्वालियर : जिले के आदित्यपुरम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां परीक्षा देकर लौट रहे दसवीं के छात्र को बाइक सवार तीन युवकों ने बंधक बना लिया। उसे पहाड़िया पर एक पुराने भवन में 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। छात्र के मोबाइल से कॉल कर उसकी मां से 10 हजार रुपए फिरौती मांगी। पैसे न मिलने पर आरोपी छात्र को छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में छात्र परिजन के साथ थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने बंधक बनाकर मारपीट व रुपए मांगने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार गोला का मंदिर थानाक्षेत्र स्थित रणधीर कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय सत्यम सिंह पुत्र जयपाल सिंह जादौन आदित्यपुरम स्थित आईएटीएस स्कूल में दसवीं का छात्र है। 6 अगस्त को वह परीक्षा देने गया था। परीक्षा देकर जब वह घर के लिए निकला तो अभी स्कूल से कुछ ही दूर आया था। तभी बाइक पर सवार होकर अतेन्द्र सिंह गुर्जर व दो अन्य उसके पास पहुंचे।

इसे भी पढ़ें-  WWE के रिंग में दांव-पेंच लड़ाने के लिए उतरेंगे इंदौर के 'सागर नामा'

 

अतेन्द्र ने सत्यम को गाड़ी पर बैठा लिया। इसके बाद वह उसे किसी पहाड़ी के पास पुराने से जर्जर भवन में ले गया।  वहां टीटू गुर्जर, विकास गुर्जर व देवेन्द्र गुर्जर निवासी आदर्श नगर आ गए।  उन्होंने मारपीट की और मोबाइल से छात्र सो मां को कॉल करवाई और रुपए मांगे। जब मां को कॉल किया तो छात्र ने बता दिया कि उसे कुछ लोगों ने पकड़ा है और कहीं लेकर आए हैं। यह सुनकर उन्होंने बच्चे को पीटा और 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा।

Leave a Reply